ENG | HINDI

अपने से 20 साल छोटी एक्ट्रेस पर आया 44 साल के ऋतिक का दिल !

अभिनेत्री सारा अली खान

अभिनेत्री सारा अली खान – बॉलीवुड के ग्रीकगॉड माने जाने वाले ऋतिक रोशन भले ही अब 44 वर्ष के हो गए हो लेकिन फिर भी उन पर 16 साल की उम्र से 50 वर्ष तक की महिलाएं फिदा हैं.

ऐसा हो भी क्यों ना आखिर ऋतिकवोसुपरस्टार हैं जो पिछले 3 साल से दूसरे नंबर पर सेक्सिएस्‍ट एशियन का खिताब जीतते आ रहे हैं.

एशिया के सबसे हॉट एक्टर माने जाने वाले ऋतिक रोशन का एक बार फिर अपने से उम्र में 24 साल छोटी अभिनेत्री पर दिल आ गया है और इसी वजह से आज कल ऋतिक काफी सुर्खियों में बने हुए हैं.

ऋतिक रोशन 24 वर्षीय अभिनेत्री सारा अली खान पर इस कद्र फिदा हैं कि उन्हें अपनी आने वाली फिल्म में बतौर लीड एक्ट्रेस देखना चाहते हैं.

अभिनेत्री सारा अली खान

बता दें कि ऋतिक की आने वाली इस फिल्म का नाम “सुपर 30” है. आशुतोष गोवारिकर निर्देशित “सुपर 30” इस फिल्म में ऋतिक बिहार पटना में सुपर 30 नाम से कोचिंग संस्थान चलाने वाले शिक्षक आनंद का किरदार निभाते हुए दिखेंगे. इस साल इस फिल्म की रिलीज़ डेट भी तय की जा चुकी है, ये फिल्म अगले साल रिपबलिकडे यानि 26 जनवरी 2019 को रिलीज़ की जाएगी.

इस फिल्म के लिए फिलहाल तो मरुनलथाकुर को हीरोइन कास्ट किया जा चुका है लेकिन फिर भी ऋतिक उनकी जगह अभिनेत्री सारा अली खान को कास्ट करने के लिए आशुतोष पर दबाव बना रहे हैं. अब देखना ये होगा कि क्या फिल्म निर्देशक ऋतिक की बात मानते हैं और मरुनलथाकुर की जगह सारा को बतौर हीरोइन कास्ट करते हैं या नहीं.

अभिनेत्री सारा अली खान

आशुतोष ने इस बात पर कहा कि उन्हें सारा से कोई एतराज़ नहीं है लेकिन अब ये उन पर है कि वो इस फिल्म में काम करने के लिए हाँ करेंगी या नहीं. इस बात की अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

ऋतिक रोशन इस से पहले भी अभिनेत्री सारा अली खान को अपनी फिल्म में काम करने के लिए पूछ चुके हैं.

उन्होंने सारा को अपनी फिल्म अग्निपथ में काम करने का मौका दिया था लेकिन अभिनेत्री सारा अली खान की मां अमृता सिंह ने उसे रिजेक्ट कर दिया और कहा कि वो सारा को लीड हीरोइन के रोल में ही देखना चाहती हैं. बता दें कि उस समय सारा को ऋतिक साइड एक्ट्रेस के रोल के लिए मना रहे थे.

ऋतिक इसे पहले कंगना के साथ सुर्खियों में बने रहे थे.

कुछ लोगों का कहना है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अब से लवएंगल को फिल्म प्रमोशन का ज़रिया बना लिया है. अब इसमें कितनी सच्चाई है और कितनी नहीं ये तो बॉलीवुड सितारे ही जानते होंगे. लेकिन अब देखना ये होगा कि क्या 24 वर्षीय सारा 44 वर्षीय ऋतिक की फिल्म में काम करने के लिए हाँ करती हैं या नहीं.

वैसे देखा जाए तो अब एक्‍ट्रेसे ऋतिक के पीछे भागती आईं हैं लेकिन ऐसा पहली बार हुआ है जब ऋतिक किसी एक्‍ट्रेस को अपनी फिल्‍म में लेने के लिए बेकरार हो रहे हैं। अब ऋतिक के साथ काम करने के लिए तो अभिनेत्री सारा अली खान को अपनी मां अमृता सिंह से ही परमिशन लेनी होगी।

Don't Miss! random posts ..