ENG | HINDI

इन वजहों से फिल्म से बार-बार निकाली जा रही है सैफ की बेटी सारा अली खान !

सारा सैफ अली खान

अमृता सिंह और सैफ अली खान की बेटी सारा सैफ अली खान आजकल अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं.

पहले खबर आ रही थी कि सारा सैफ अली खान रितिक रोशन के साथ सारा खान डेब्यू करने जा रही हैं. लेकिन ये बात झूठ साबित हुई और बाद में पता चला कि करण जौहर ने सारा खान को अपनी फिल्म “स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2” के लिए चुन लिया है.

फिल्म में वो टाइगर श्रॉफ के साथ होंगी.

सारा सैफ अली खान

लेटेस्ट खबर आई कि अमिर खान ने अपनी फिल्म “ठग्स ऑफ हिंदुस्तान” के लिए सारा सैफ अली खान को कंसीडर किया था, इसके लिए सारा यशराज बैनर में स्क्रीन टेस्ट देने भी गई थीं लेकिन टेस्ट में वो फेल हो गईं.

बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम की खबर की मानें तो आदित्य चोपड़ा ने सारा खान को अपने फिल्म में साइन करने से साफ तौर पर मना कर दिया है, क्योंकि आदित्य का मानना है कि सारा अभि फिल्म के लिए पूरी तरह से तैयार नहीं है. इसलिए उन्हें रिजेक्ट किया गया.

खबर की मानें तो अमृता सिंह ये चाहती थीं कि उनकी बेटी सारा सैफ अली खान आमिर खान के साथ काम करें ताकि वो लाइम लाइट में बनी रह सकें. अमृता ये नहीं चाहती कि सारा खान करण जौहर के साथ काम करें, क्योंकि अमृता का मानना है कि अगर सारा करण जौहर के साथ काम करती हैं तो वे भी दूसरे स्टार किड्स की तरह खो जाएंगी.

कुछ दिनों पहले आई खबर के अनुसार सारा सैफ अली खान अपनी पहली फिल्म में 3 बिकनी सीन देंगी.

लेकिन अमृता ने इस बात को साफ तौर पर नकार दिया. उनका कहना है कि सैफ से तलाक हो जाने के बाद वो पटौदी परिवार का हिस्सा नहीं है. सारा की मां चाहतीं हैं कि उनकी बेटी को लोग उनकी अभिनय के लिए जानें, ना कि उनकी बॉडी के लिए.

खैर जो भी हो, अब तो हमें भी इंतजार है कि बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और एक मशहूर अभिनेता की बेटी सारा सैफ अली खान कब फिल्म में डेब्यू करती हैं और कितनी सफल हो पाती हैं.

हम तो यही दुआ करेंगे कि सारा सैफ अली खान अपनी मां अमृता सिंह कि हर ख्वाहिश को पूरी कर सकें और कामयाबी उनके कदम चूमे.

Don't Miss! random posts ..