ENG | HINDI

किसके नक़्शे कदम पर चल रही है सैफ अली खान की बेटी सारा !

सैफ अली खान की बेटी सारा

सैफ अली खान की बेटी सारा – बॉलीवुड सेलेब के बच्चे पैदा होने के बाद से ही स्टार हो जाते हैं।

जन्म के बाद से ही स्टार किड का खिताब उन्हें मिल जाता है। ऐसे में उन स्टार किड पर खुद को स्टार साबित करने का अन्य नए कलाकार की तुलना में ज्यादा दबाव होता है। शुरुआती फिल्मों में अगर उनकी एक्टिंग अगर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई तो उसका नतीजा क्या होता है इसके लिए अभिषेक बच्चन को देखा जा सकता है।

अभिषेक को बहुत लम्बा समय लगा खुद को साबित करने में। बल्कि अब भी बॉलीवुड प्रेमियों का एक बड़ा तबका यही मानता है कि जो कुछ भी अभिषेक है वो सिर्फ बिग बी के कारण। बिग के बेटे न होते तो न तो एश्वर्या मिलती न ही एक फिल्म।

फिलहाल हम बात कर रहे हैं सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की।

सैफ अली खान की बेटी सारा

सैफ अली खान की बेटी सारा की फिल्म केदारनाथ जल्द रिलीज होने वाली है। सारा सैफ की पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी है।

सारा पर अपनी मां अमृता और पिता सैफ से ज्यादा लगता है उनकी सौतेली मां और बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान का ज्यादा असर है। सारा अली खान आजकल बेबो के फुटस्टेप पर चल रही है।

हाल ही में सैफ के बर्थडे पर भी सारा बेबों के साथ ज्यादा दिखी।

लगता है सारा बेबो से बॉलीवुड के हुनर सिख रही है। उनकी तस्वीरें भी कुछ इसी तरफ इशारा कर रही है। सारा का ड्रेस क्लैक्शन बेबो के क्लैक्शन से मैच खा रहा है।

सारा की फिल्म केदारनाथ अगले साल की गर्मी में रीलिज होगी।

फिल्म की सूटिंग शुरु हो गई है। यह फिल्म एक ‘पैशनेट लवस्टोरी’ पर बेस्ड है। फिल्म अभिषेक कपूर निर्देशन में बन रही है।

इस फिल्म के पूरा होने से पहले तक सैफ अली खान की बेटी सारा करीना कपूर से वो सारे गुर सीख लेना चाहती है जो उसे एक अच्छा अभिनेत्री बनाने में मदद करें। इसलिए तो सारा ने अपनी सौतेली मां बेबो को नक्शेकदम पर चलना शुरु भी कर दिया है।

Don't Miss! random posts ..