ENG | HINDI

चाहते हैं फ्लैट नज़र आए आपकी टमी तो आज ही से इन फैशन टिप्स को अपनाए

फ्लैट टमी

फ्लैट टमी – खूबसूरत और फिट दिखने की चाहत में बढ़ा हुआ या आगे निकला हुआ पेट बड़ी रूकावट होता है। और जब हमारी स्टाइल इससे इफेक्ट होती है तो समझ नहीं आता कि आखिर क्या करे जिससे कि हमारा आगे निकला हुआ पेट हमारी पर्सनालिटी को खराब ना कर पाए।

यूं तो सबसे पहला काम जो आप कर सकते हैं वो ये है कि योगा या एक्सरसाइज़ के ज़रिए अपने बढ़े हुए पेट को कम कर सकते हैं लेकिन फिलहाल हम आपको बता रहे हैं वो आसान फैशन टिप्स, जिन्हे फॉलो कर आप आसनी से फ्लैट टमी पा सकती हैं।

आइए जानते हैं कैसे हो सकती है फ्लैट टमी !

पेपलम ड्रेसेज और टॉप से करें दोस्ती-

अगर आपकी टमी निकली हुई है तो पेपलम ड्रेसेज और टॉप से दोस्ती कीजिए मैडम क्योकि ये आपकी आगे निकली हुई टमी को बखूबी छिपाता है और आपके पियर शेप कर्व को सही से एडजस्ट करता है।

फ्लैट टमी

डार्क कलर भी है बेहतर च्वॉइस-

फ्लैट टमी के लिए आप डार्क कलर के कपड़े पहनना प्रेफर कर सकती है। ये आपकी टमी को छिपाने के लिए बढ़िया विकल्प हो सकता है। इसलिए आप डार्क ड्रेसेज, टॉप या जीन्स कैरी करें तो बेहतर होगा।

फ्लैट टमी

हाई वेस्ट कपड़े आपके लिए हैं परफेक्ट-

लो वेस्ट जीन्स, स्कर्ट की जगह अगर आप हाई वेस्ट या मीडियम वेस्ट कपड़े खरीदती हैं तो यकीन मानिए ये आपकी टमी को फ्लैट कर आपके लुक को इन्हेंस करेगा। और अगर आप इस तरह के हाई वेस्ट कपड़ों को लूज टॉप के सथ पहनेंगी तो आपको कमाल लगने से कोई नहीं रोक सकता।

स्किन फिट जींस ना बाबा ना-

अगर आपकी टमी आगे निकली हुई है और आप थोड़ा ज्यादा हैल्दी है तो स्किन फिट जींस से पूरी तरह से दूरी बना ले क्योकि इससे आपका पेट ज्यादा उभरा हुआ नज़र आएगा।

फ्लैट टमी

टॉप के साथ करें लेयरिंग-

अगर आप स्किन फिट टॉप पहन रहे हैं तो इसके साश श्रग, ब्लेजर या फिर जैकेट पहने और आपका लुक किस तरह से निखर कर सामने आता है वो आप खुद ही देख लेंगे।

फ्लैट टमी

एक्सेसरीज़ से हाथ मिलाइए-

अगर आप चाहती हैं कि आपकी टमी फ्लैट दिखे तो आप अपने आउटफिट के साथ कोई ना कोई एक्सेसरीज़ ज़रूर पहने। इससे लोगों का ध्यान आपकी टमी की ओर कम जाएगा।

फ्लैट टमी

टॉप का सलेक्शन सोच समझ कर करें-

यूं तो जैसा कि हमने बताया पेपलम टॉप आपकी पर्सनालिटी को सूट करेंगे लेकिन इन्हे भी रोज़ नहीं पहना जा सकता, ऐसे में आप अपने टॉप को सलेक्ट करते समय थोड़ा ध्यान दे, जैसे कि स्किन टाइट टॉप ना ले, लू वी नेक टॉप ले। ऐसी कुछ छोटी बातों का ध्यान रख आप फ्लैट टमी पा सकते हैं।

फ्लैट टमी

उम्मीद है कि टिप्स आपके काम आएंगे, अगर आप आगे निकले हुए पेट को छिपाना चाहते हैं तो इन टिप्स को ज़रूर फॉलो करें। डेली रूटीन से जुड़े ये छोटे-छोटे टिप्स आपके लुक्स के लिए कितने कारगर हो सकते हैं, यकीन मानिए वो आपको तब ही सही से समझ आएगा जब आप इन्हे अपनाएंगे।

तो हमारी बात मानिए जनाब और इन फैशन टिप्स को काम में लाकर खुद को दिखाइए फिट और परफेक्ट