ENG | HINDI

सब्जीवाली के बाद ये खूबसूरत मिरचीवाली की यह तस्वीरें करोड़ों लोग देख रहे है !

मिर्चीगर्ल

कुछ ही समय पहले #tarkariwali एक लड़की जो सब्जियां बेचने का काम किया करती थी वह इन्टरनेट की दुनिया में वायरल हुई थी.

लोगों ने इस लड़की को काफी पसंद किया था. आपको बता दें कि यह क्रम तब शुरू हुआ जब पाकिस्तान में अचानक से एक चाय वाले को मॉडल की तरह पेश किया गया था.

अब इसी क्रम में चीन की एक #मिर्चीगर्ल को हैशटैग मिर्चीगर्ल से नाम से वायरल किया गया है.

इस लड़की को देखने वाले लोगों की संख्या मात्र 1 दिन में 2 अरब हो चुकी है.

अब अगर चीन के लोग तय करें कि उनको कुछ वायरल करना है तो उनकी संख्या के आगे कुछ भी संभव है.

आइये आपको पहले इस मिर्चीगर्ल की शानदार तस्वीरें दिखाते हैं जिनको देखकर आप वाकई बोल उठेंगे कि हाँ यार मिर्चीगर्ल तो खूबसूरत है.

अपने गाँव में मिर्ची बेचने का काम करती है लड़की

मिर्चीगर्ल

यह मिर्चीगर्ल चीन के एक गाँव के अन्दर मिर्ची बेचने का काम करती है.

चीन की एक वेबसाइट ने इस लड़की की इन तस्वीरों को शेयर किया है जिसमें वह किसी मॉडल से कम नहीं लग रही है. वाकई लोग इस लड़की के फोटोज को देखकर हैरान हैं कि इतनी खूबसूरत लड़की तो किसी फैशन शो में होनी चाहिए और वह यहाँ यह सब क्या कर रही है.

मात्र कुछ ही घंटों में इस लड़की को अरबों लोग देख चुके हैं. इसी बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि मिर्चीगर्ल विश्व में कितनी फैमस हो चुकी है. वैसे अभी तक इस लड़की का बायोडेटा किसी को नहीं मिल पाया है. यह मिर्चीगर्ल तस्वीरों में लाल मिर्च बेचती हुई साफ़ नजर आ रही है.

क्या वाकई इस तरह के लोग हैं संसार में

मिर्चीगर्ल

अब सवाल यह उठता है कि क्या वाकई इस दुनिया में ऐसे लोग भी हैं जो इतने खूबसूरत होने के बावजूद भी सब्जियां, चाय और मिर्च बेचने का काम कर सकते हैं?

तो इसका जवाब हाँ है क्योकि इन लोगों ने काम को छोटा या बड़ा नहीं समझा है बस काम किया है और यही एक मुख्य कारण है कि आज इनको लाखों और अरबों लोगों ने देखा है.

मिर्चीगर्ल

जो लोग किसी डर के कारण काम नहीं करते हैं वह कभी भी मंजिल को प्राप्त नहीं कर सकते हैं.

चीन के लोग जिस तरह से इस #मिर्चीगर्ल में रूचि ले रहे हैं उसको देखकर साफ़ हो रहा है कि इस लड़की को जल्द ही किसी फैशन शो में काम मिल जायेगा. वैसे चीन की यह #मिर्चीगर्ल अच्छी-अच्छी मॉडल्स को बाहर का रास्ता दिखा सकती है. आप खुद इस लड़की की तस्वीर देखिये और हमें अपनी राय बताइए.

Don't Miss! random posts ..