ENG | HINDI

हॉट और हैप्पनिंग है टीवी की नागिन, देखे सुरभि ज्योति की ये तस्वीरें

सुरभि ज्योति

सुरभि ज्योति, आज के वक्त में टेलीविजन की दुनिया का एक ऐसा नाम बन चुकी हैं जिन्हे किसी भी परिचय की ज़रूरत नहीं है।

अपने बिंदास अदाओं और अपनी दमदारी एक्टिंग से सुरभि हर किसी के दिल में जगह बना चुकी हैं। आजकल सुरभि ज्योति नागिन-3 में नज़र आ रही हैं और यहां भी वो दर्शकों का दिल जीतने में पूरी तरह से सफल रही हैं।

नागिन-3 तो टीआरपी की रेटिंग में आगे है ही लेकिन खुद सुरभि ज्योति की पॉपुलरिटी भी कुछ कम नहीं है। जहां नागिन-3 में सुरभि साड़ी में नज़र आती हैं और बला सी खूबसूरत लगती हैं तो वहीं रियल लाइफ में भी सुरभि का हॉट अंदाज़ आपका दिल चुराने के लिए काफी है। अगर बात सुरभि के सोशल मीडिया अकाउंट की करें तो यहां भी सुरभि काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।  अगर बात सुरभि के इंस्टाग्राम की करें तो यहां भी सुरभि की फैन फॉलोइंग कम नहीं है। सुरभि की अदाएं, अदायगी और अंदाज़ के तो सभी दीवाने हैं।

आइए आपको दिखाते हैं सुरभि ज्योति की कुछ ऐसी ही तस्वीरें, जिन्हे देखकर आप अपना दिल थामने के लिए मजबूर हो जाएंगे।

तो ये है सुरभि का ऑन स्क्रीन अंदाज़, जिसमें वो कुछ वक्त पहले ही सीरियल में नज़र आई थी और कहने की ज़रूरत नहीं है कि सुरभि ज्योति इस अंदाज़ में बला सी खूबसूरत लग रही हैं।

सुरभि ज्योति

इस ग्रे ड्रेस में सुरभि की इस तस्वीर को देखकर दिल बस यही कहना चाहता है ‘बोल्ड एंड ब्यूटिफुल’..यूं तो छोटे परदे की नागिन हर ड्रेस में ही प्यारी लगती हैं लेकिन इस अंदाज़ में तो उन्हे देखकर आप पलके भी नहीं झपका पाएंगे।

सुरभि ज्योति

‘ब्लैक सूट्स यू’, शायद मेरी तरह आप भी इस फोटो को देखने के बाद यही कहना चाह रहे होंगे, वैसे गलत भी नहीं है। इस ब्लैक ड्रेस में सुरभि बहुत ही हॉट और हैप्पिनिंग लग रही हैं।

सुरभि ज्योति

जितनी खूबसूरत ये तस्वीर है उतने ही खूबसूरत कैप्शन के साथ सुरभि के इस शेयर किया है, आप खुद ही पढ़ लीजिए।

सुरभि ज्योति

इस ब्लू ऑफ शोल्डर ड्रेस में सुरभि को देखकर हम तो बस यही कह पा रहे हैं ‘तारीफ करूं क्या उसकी जिसने तुझे बनाया’, वैसे आपका क्या ख्याल है?

सुरभि ज्योति

यूं तो ड्रेस बहुत ही कैजुअल है लेकिन सुरभि ने जिस तरह से उसे कैरी किया है, उसने मानो ड्रेस की खूबसूरती बढ़ा दी है।

सुरभि ज्योति

उफ्फ….ये अदा ! दिल चुराने और दिल की धड़कने बढ़ाने के लए काफी है।

सुरभि ज्योति

बता दें कि 29 मई 1988  को जन्मी सुरभि इस वक्त टेलीविजन की दुनिया का एक जाना-माना चेहरा है। सुरभि कईं सीरियल्स में नज़र आ चुकी है और हर सीरियल में उनकी भूमिका एक-दूसरे से काफी हटके रही है, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया है। सुरभि ‘कुबूल है’, ‘कोई लौट के आया है’, ‘इश्कबाज़’ जैसे शोज़ में अपनी अदायगी का जादू बिखेर चुकी हैं।

अगर आप सुरभि के डाई हार्ट फैन है तो ये तस्वीरें देखकर आप भी यही कह रहे होंगे कि सोबर हो या ग्लैमरस, हर लुक में सुरभि एक दम कमाल लगती है और अगर आप अब तक उनके फैन नहीं थे तो ये तस्वीरें देखकर आपका ज़रूर उनके फैन हो गए होंगे।