ENG | HINDI

टीवी की ये हसीनाएँ ब्रेकअप के बाद कुछ ज्यादा हसीन और खुश नजर आ रही हैं !

टीवी की हसीनाएँ

आम इंसान हो या फिर पर्दे पर अपने जलवे बिखरनेवाले मशहूर सितारे.

हर किसी की ज़िंदगी में ऐसा मौका आता है जब उन्हें किसी से प्यार हो जाता है. वक्त के साथ-साथ रिश्ते में प्यार के साथ थोड़ी बहुत तकरार भी होती है.

लेकिन कई बार रिश्ते में प्यार कहीं खो जाता है और लड़ाई-झगड़ा उस रिश्ते का अहम हिस्सा बन जाता है. जो इस रिश्ते को इतना कमजोर बना देता है कि रिश्ता टूटने की कगार पर पहुंच जाता है.

टेलीविजन की कई ऐसी ही अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने पर्दे पर अपनी अदाकारी से लाखों-करोड़ों दर्शकों का दिल जीत लिया. लेकिन अपने पार्टनर के साथ उनके निजी रिश्ते ज्यादा दिन तक टिक नहीं सके. इसका नतीजा यह हुआ कि कई अभिनेत्रियां अपने पार्टनर से तलाक ले चुकी हैं तो कईयों का ब्रेकअप हो चुका है.

अपने पार्टनर से अलग होने के बाद टीवी की हसीनाएँ अकेले ही आगे बढ़ने का फैसला लिया. तभी तो वो आज पहले ज्यादा हसीन लगने लगी हैं और सिंगल होकर कुछ ज्यादा खुश भी दिखाई दे रही हैं.

तो आइए देखते है टीवी की हसीनाएँ, जो पार्टनर से अलग होने के बाद भी हैप्पी लाइफ जी रही हैं.

टीवी की हसीनाएँ –

1 – अंकिता लोखंडे

अभिनेत्री अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत का अफेयर सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ के सेट से शुरू हुआ था. करीब 6 साल तक एक-दूसरे के साथ लिव-इन रिलेशन में रहने के बाद दोनों ने साल 2016 के शुरूआत में ब्रेकअप कर लिया.

ब्रेकअप के बाद अंकिता अपनी पुरानी यादों से बाहर आकर एक नए सिरे से अपनी ज़िंदगी जी रही हैं. उन्होंने अपने लुक्स में काफी बदलाव किए हैं और खुश रहने की कोशिश कर रही हैं.

ankita-lokhande-2win

1 2 3 4 5 6 7

Don't Miss! random posts ..