ENG | HINDI

खूबसूरत और हॉट दिखनेवाली छोटे पर्दे की ये मशहूर अभिनेत्रियाँ पहले दिखती थी कुछ ऐसी !

टीवी की अभिनेत्रियाँ

टीवी की अभिनेत्रियाँ – छोटे पर्दे की बहुएं स्क्रिन पर जितनी सीधी-साधी और संस्कारी नजर आती हैं, असल जिंदगी में उतनी ही बोल्ड और हॉट हैं. ये टीवी की अभिनेत्रियाँ पर्दे पर एक अच्छी और जिम्मेदार बहु का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुईं.

छोटे पर्दे की कई अभिनेत्रियों ने जब अपने करियर की शुरूआत की थी तब कुछ अलग दिखती थीं लेकिन बदलते वक्त के साथ-साथ उनकी अदाओं और खूबसूरती में भी काफी बदलाव आते गए.

आज हम आपको बताते है 10 मशहूर टीवी की अभिनेत्रियाँ पहले कैसी दिखती थी और अब कैसी दिखती  है

टीवी की अभिनेत्रियाँ –

1- श्वेता तिवारी

‘कसौटी जिंदगी की’ नाम के सीरियल से श्वेता तिवारी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत की थी. इस सीरियल से वो घर-घर में काफी मशहूर हो गईं. जिसके बाद उन्होंने कई सीरियल्स में काम किया लेकिन बदलते वक्त के साथ उनके लुक में भी काफी बदलाव देखने को मिला.

2- हिना खान

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सीरियल से दर्शकों के दिलों पर राज करनेवाली एक्ट्रेस हिना खान अपने करियर के शुरूआती दिनों में कुछ ऐसी दिखती थीं लेकिन अब वो पहले से ज्यादा खूबसूरत और हॉट नजर आती हैं.

3- जेनिफर विंगेट

जेनिफर विंगेट फिलहाल छोटे पर्दे के शो ‘बेहद’ में माया का किरदार निभा रही हैं. जेनिफर जितनी बोल्ड और सेंसेशनल नजर आती हैं उतनी ही पहले भी नजर आती थीं. देखिए उनकी पहले और अब की ये तस्वीर.

4- निया शर्मा

छोटे पर्दे की मशहूर बहु निया शर्मा अपनी बोल्डनेस को लेकर अक्सर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. आपको बता दें कि निया एशिया की सबसे सेक्सी महिला का खिताब भी अपने नाम कर चुकी हैं. बोल्ड और हॉट दिखने वाली निया पहले काफी सिंपल और स्वीट गर्ल की तरह दिखती थीं.

5- दिव्यंका त्रिपाठी

दिव्यंका त्रिपाठी को उनके सीरियल ‘बनूं मैं तेरी दुल्हन’ से काफी पसंद किया गया था. फिलहाल दिव्यंका ‘ये है मोहब्बतें’ में इशिता का किरदार निभा रही हैं. देखिए अपने करियर के शुरूआती दिनों में दिव्यंका कैसी दिखती थीं.

6- मौनी रॉय

अभिनेत्री मौनी रॉय को असली पहचान ‘देवों के देव महादेव’ में सती बनकर मिली थी. इस तस्वीर में देखिए मौनी अपने करियर के शुरुआती दिनों में कुछ ऐसी दिखती थीं लेकिन अब उनके लुक में गजब का ट्रांसफॉर्मेशन आ गया है.

7- अनीता हंसनंदानी

सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ में शगुन का किरदार निभाने वाली अनीता हंसनंदानी पहले मॉडलिंग किया करती थीं. जिसके बाद उन्होंने टीवी सीरियल ‘कभी सौतन कभी सहेली’ से छोटे पर्दे पर डेब्यू किया था. अब अनीता कुछ ऐसी दिखती हैं.

8- अंकिता लोखंडे

छोटे पर्दे के सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ से टेलीविजन इंडस्ट्री में कदम रखने वाली अंकिता लोखंडे इंदौर की रहने वाली हैं. इस शो में अंकिता का लुक काफी सिंपल और सादगी भरा था लेकिन असल जिंदगी में वो बेहद ग्लैमरस हैं.

9- सृति झा

‘कुमकुम भाग्य’ में प्रज्ञा का किरदार निभाने वाली सृति झा ने साल 2004 में डिज़नी पर आने वाले ‘धूम मचाओ धूम’ नामक सीरियल से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. तब से लेकर अब तक सृति के लुक में काफी बदलाव आया है.

10- कृतिका सेंगर

एक्ट्रेस कृतिका सेंगर को सब झांसी की रानी के नाम से ही जानते है. उन्होंने सीरियल ‘झांसी की रानी’ में दमदार अभिनय किया था. सिंपल सी दिखने वाली कृतिका अब काफी ग्लैमरस दिखती हैं.

ये है टीवी की अभिनेत्रियाँ – इन तस्वीरों को देखकर आपको भी इसका अंदाजा तो लग ही गया होगा कि करियर के शुरूआती दिनों से अब तक ये अभिनेत्रियां कितनी ज्यादा ग्लैमरस और बोल्ड हो गई हैं.

Don't Miss! random posts ..