बॉलीवुड

होम ब्रेकर हैं ये हीरोइनें जिन्हों ने दूसरों का घर तोड़कर अपना घर बसाया !

होम ब्रेकर है हीरोइनें – कहते हैं मोहब्बत और जंग में सब जायज़ है.

मोहब्बत के रिश्ते जहां कुछ दिलों को जोड़ते हैं, तो कई दिल तोड़ते भी है. बॉलीवुड हीरोइनें के मोहब्बत का भी कुछ ऐसा ही हाल है, अपनी मोहब्बत को पाने के लिए इन्हें होम ब्रेकर बनना पड़ा. जी हां, कई बॉलीवुड हीरोइनें ऐसी हैं जिन्होंने अपना घर तो बसाया, मगर उनपर दूसरों का घर तोड़ने का आरोप भी लगा.

चलिए आपको बताते हैं बॉलीवुड की कौन-सी है होम ब्रेकर है हीरोइनें –

होम ब्रेकर है हीरोइनें

1 – श्रीदेवी

इन दिनों जहां श्रीदेवी अपनी फिल्म मॉम को लेकर चर्चा में है, वहीं उनकी बेटी जान्हवी कपूर भी बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सुर्खियों में है. मिस हवा हवाई श्रीदेवी के बारे में कहा जाता है कि एक समय में उनके और मिथुन चक्रवर्ती के बीच बहुत गहरा प्यार था, मगर मिथुन ने अपनी पत्नी को तलाक नहीं दिया, तो श्रीदेवी उनसे अलग हो गई. फिर वो प्रोड्यूसर बोनी कपूर को डेट करने लगीं, जो पहले से ही शादीशुदा थे, श्रीदेवी की खातिर बोनी ने अपनी पहली पत्नी को तलाक दे दिया.

2 – शिल्पा शेट्टी

परफेक्ट फिगर की मल्लिका शिल्पा शेट्टी की बलखाती कमर पर मरने वालों की कमी नहीं थी, मगर शिल्पा का दिल आया बिज़नेसमेन राज कुंद्रा पर. राज भी पहले से शादीशुदा थे, उनकी पत्नी ने शिल्पा पर उनका घर तोड़ने का आरोप भी लगाया, मगर शिल्पा का कहना है कि जब वो राज से मिली थी, तब उनका तलाक हो चुका था, फिलहाल शिल्पा पति राज और बेटे विवान के साथ काफी ख़ुश हैं.

3 – रानी मुखर्जी

कई सालों तक रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा के प्यार के किस्से बॉलीवुड में चर्चा का विषय बने रहे, मगर दोनों ने चुपचा इटली में जाकर शादी कर ली और लोगों को शादी के बाद इस बात की भनक लगी. कहा जाता है कि रानी की प्यार की खातिर ही आदित्य ने पहली पत्नी पायल खन्ना को तलाक दिया.

4 – शबाना आजमी

बॉलीवुड की ये मशहूर अभिनेत्री भी होम ब्रेकर बन चुकी हैं. शबाना जब जावेद अख्तर के प्यार में पड़ीं, तब जावेद साहब पत्नी हनी ईरानी के साथ बहुत ख़ुश थें. कहा जाता है कि शबाना के उनकी ज़िंदगी में आने के बाद ही हनी और जावेद साहब के रिश्ते में तल्खी आने लगी और आखिरकार दोनों अलग हो गए. बाद में जावेद अख्तर और शबाना आज़मी ने शादी कर ली.

5 – लारा दत्ता

एक्स मिस यूनिवर्स लारा दत्ता की खूबसूरती पर हजारों-लाखों मर्द फिदा थे, मगर इस सुंदरी का दिल तो टेनिस स्टार महेश भूपति के लिए ही धड़कता था. लारा की वजह से महेशा औ उनकी पहली पत्नी श्वेता का रिश्ता टूट गया. श्वेता ने लारा पर अपना घर तोड़ने का आरोप भी लगाया था, मगर क्या करें भई प्यार की इस जंग में जब जायज़ है.

6 – हेमा मालिनी

ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी के चाहने वालों की फेहरिस्त भी बहुत लंबी थी, संजीव कुमार से लेकर जितेंद्र तक हेमा से शादी करने को उतावले थे, मगर इस ड्रीम गर्ल के दिल पर तो हीमैन धर्मेंद्र का राज था. हेमा से शादी के लिए धर्मेंद्र न सिर्फ़ पहली पत्नी से अलग हो गए, बल्कि धर्म बदलकर हेमा मालिनी से शादी की. उस समय हेमा मालिनी पर भी धर्मेंद्र का घर तोड़ने का आरोप लगा था.

ये है होम ब्रेकर है हीरोइनें, जिन्हों ने दूसरों तोड़कर अपना बसाया – जुड़ना और टूटना कोई नई बात नहीं है, यहां हर दूसरे दिन एक रिश्ता टूटता है, तो दूसरा जुड़ता है.

Kanchan Singh

Share
Published by
Kanchan Singh

Recent Posts

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में आरसीबी के जीतने की संभावनाएं

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) दुनिया में सबसे लोकप्रिय टी20 क्रिकेट लीग में से एक है,…

2 months ago

छोटी सोच व पैरो की मोच कभी आगे बढ़ने नही देती।

दुनिया मे सबसे ताकतवर चीज है हमारी सोच ! हम अपनी लाइफ में जैसा सोचते…

3 years ago

Solar Eclipse- Surya Grahan 2020, सूर्य ग्रहण 2020- Youngisthan

सूर्य ग्रहण 2020- सूर्य ग्रहण कब है, सूर्य ग्रहण कब लगेगा, आज सूर्य ग्रहण कितने…

3 years ago

कोरोना के लॉक डाउन में क्या है शराबियों का हाल?

कोरोना महामारी के कारण देश के देश बर्बाद हो रही हैं, इंडस्ट्रीज ठप पड़ी हुई…

3 years ago

क्या कोरोना की वजह से घट जाएगी आपकी सैलरी

दुनियाभर के 200 देश आज कोरोना संकट से जूंझ रहे हैं, इस बिमारी का असर…

3 years ago

संजय गांधी की मौत के पीछे की सच्चाई जानकर पैरों के नीचे से ज़मीन खिसक जाएगी आपकी…

वैसे तो गांधी परिवार पूरे विश्व मे प्रसिद्ध है और उस परिवार के हर सदस्य…

3 years ago