ENG | HINDI

होम ब्रेकर हैं ये हीरोइनें जिन्हों ने दूसरों का घर तोड़कर अपना घर बसाया !

होम ब्रेकर है हीरोइनें

होम ब्रेकर है हीरोइनें – कहते हैं मोहब्बत और जंग में सब जायज़ है.

मोहब्बत के रिश्ते जहां कुछ दिलों को जोड़ते हैं, तो कई दिल तोड़ते भी है. बॉलीवुड हीरोइनें के मोहब्बत का भी कुछ ऐसा ही हाल है, अपनी मोहब्बत को पाने के लिए इन्हें होम ब्रेकर बनना पड़ा. जी हां, कई बॉलीवुड हीरोइनें ऐसी हैं जिन्होंने अपना घर तो बसाया, मगर उनपर दूसरों का घर तोड़ने का आरोप भी लगा.

चलिए आपको बताते हैं बॉलीवुड की कौन-सी है होम ब्रेकर है हीरोइनें –

होम ब्रेकर है हीरोइनें

1 – श्रीदेवी

इन दिनों जहां श्रीदेवी अपनी फिल्म मॉम को लेकर चर्चा में है, वहीं उनकी बेटी जान्हवी कपूर भी बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सुर्खियों में है. मिस हवा हवाई श्रीदेवी के बारे में कहा जाता है कि एक समय में उनके और मिथुन चक्रवर्ती के बीच बहुत गहरा प्यार था, मगर मिथुन ने अपनी पत्नी को तलाक नहीं दिया, तो श्रीदेवी उनसे अलग हो गई. फिर वो प्रोड्यूसर बोनी कपूर को डेट करने लगीं, जो पहले से ही शादीशुदा थे, श्रीदेवी की खातिर बोनी ने अपनी पहली पत्नी को तलाक दे दिया.

2 – शिल्पा शेट्टी

परफेक्ट फिगर की मल्लिका शिल्पा शेट्टी की बलखाती कमर पर मरने वालों की कमी नहीं थी, मगर शिल्पा का दिल आया बिज़नेसमेन राज कुंद्रा पर. राज भी पहले से शादीशुदा थे, उनकी पत्नी ने शिल्पा पर उनका घर तोड़ने का आरोप भी लगाया, मगर शिल्पा का कहना है कि जब वो राज से मिली थी, तब उनका तलाक हो चुका था, फिलहाल शिल्पा पति राज और बेटे विवान के साथ काफी ख़ुश हैं.

होम ब्रेकर है हीरोइनें

3 – रानी मुखर्जी

कई सालों तक रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा के प्यार के किस्से बॉलीवुड में चर्चा का विषय बने रहे, मगर दोनों ने चुपचा इटली में जाकर शादी कर ली और लोगों को शादी के बाद इस बात की भनक लगी. कहा जाता है कि रानी की प्यार की खातिर ही आदित्य ने पहली पत्नी पायल खन्ना को तलाक दिया.

होम ब्रेकर है हीरोइनें

4 – शबाना आजमी

बॉलीवुड की ये मशहूर अभिनेत्री भी होम ब्रेकर बन चुकी हैं. शबाना जब जावेद अख्तर के प्यार में पड़ीं, तब जावेद साहब पत्नी हनी ईरानी के साथ बहुत ख़ुश थें. कहा जाता है कि शबाना के उनकी ज़िंदगी में आने के बाद ही हनी और जावेद साहब के रिश्ते में तल्खी आने लगी और आखिरकार दोनों अलग हो गए. बाद में जावेद अख्तर और शबाना आज़मी ने शादी कर ली.

होम ब्रेकर है हीरोइनें

5 – लारा दत्ता

एक्स मिस यूनिवर्स लारा दत्ता की खूबसूरती पर हजारों-लाखों मर्द फिदा थे, मगर इस सुंदरी का दिल तो टेनिस स्टार महेश भूपति के लिए ही धड़कता था. लारा की वजह से महेशा औ उनकी पहली पत्नी श्वेता का रिश्ता टूट गया. श्वेता ने लारा पर अपना घर तोड़ने का आरोप भी लगाया था, मगर क्या करें भई प्यार की इस जंग में जब जायज़ है.

होम ब्रेकर है हीरोइनें

6 – हेमा मालिनी

ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी के चाहने वालों की फेहरिस्त भी बहुत लंबी थी, संजीव कुमार से लेकर जितेंद्र तक हेमा से शादी करने को उतावले थे, मगर इस ड्रीम गर्ल के दिल पर तो हीमैन धर्मेंद्र का राज था. हेमा से शादी के लिए धर्मेंद्र न सिर्फ़ पहली पत्नी से अलग हो गए, बल्कि धर्म बदलकर हेमा मालिनी से शादी की. उस समय हेमा मालिनी पर भी धर्मेंद्र का घर तोड़ने का आरोप लगा था.

होम ब्रेकर है हीरोइनें

ये है होम ब्रेकर है हीरोइनें, जिन्हों ने दूसरों तोड़कर अपना बसाया – जुड़ना और टूटना कोई नई बात नहीं है, यहां हर दूसरे दिन एक रिश्ता टूटता है, तो दूसरा जुड़ता है.

Don't Miss! random posts ..