ENG | HINDI

सामने आयी इतनी बड़ी एक्ट्रेस की सच्चाई, वो निकली कॉल गर्ल !

कॉल गर्ल

कॉल गर्ल – बिग बॉस का फिनाले बस चंद घंटों में हो जाएगा और इंडिया को बिग बॉस ११ का विनर मिल जाएगा.

शो में अभी ४ सदस्य बचे हैं, जिनमें से २ टॉप लीडिंग एक्ट्रेस हैं. हिना खान और शिल्पा शिंदे. जैसे जैसे फिनाले का पल नज़दीक आ रहा है हिना खान अपनी सारी हदें पार करती हुई नज़र आ रही हैं.

हिना खान किसी लड़की पर ऐसे तोहमत लगा रही हैं, जैसे उनके पास सबूत हों. हिना खान ने अपने चरित्र को गिरा दिया और शिल्पा शिंदे को कॉल गर्ल तक कह डालीं.

हम आपको बता दें कि एक टास्क के ज़रिए बिग बॉस ने हिना, शिल्पा, विकास और लव को मुंबई के एक मॉल में घुमाया था.

वहां पर लोगों द्वारा लाइफ वोटिंग की गई थी, जिसमें शिल्पा को सबसे ज्यादा वोट मिले थे. शिल्पा का वोट हिना से लगभग २०० ज्यादा था. इसी बात सी चिढ़ी हुई हिना खान न जाने क्या क्या बक रही हैं. हिना खान खाना खाते वक्त शिल्पा पर बात करती हैं और कहती हैं कि ‘ये (शिल्पा) कितनी फालतू है… ये पागल-वागल है… ये कर क्या रही है…

मैंने बोला ना ये बात ऐसे करती है जैसे कॉल गर्ल (कॉल गर्ल बोलने पर आवाज म्यूट कर दी गई) हिना की बात को शो में म्यूट कर दिया गया था. उसे नहीं दिखाया गया.

बाद में हिना का यही विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और ये बात खुलकर लोगों के सामने आ गई.

हिना जब शो में आई थीं तब वो गर्ल पॉवर की बात कर रही थीं, लेकिन धीरे धीरे वो सारी हदें पार कर दी. हिना इस पूरे सीजन कई विवादित बयान दे चुकी हैं.

शो के अंदर वह घरवालों के अलावा टीवी इंडस्ट्री और कई एक्स कंटेस्टेंट्स पर भी निशाना साध चुकी हैं. उनके इस बयान पर घर में आये मेहमानों ने काफी निंदा की थी.

शो में मेहमान के रूप में आये कारन पटेल ने तो हिना खान की क्लास ही लगा दी थी.

इतना ही नहीं कई बार सलमान खान वीकेंड के वार में हिना को उनकी बातों के लिए सुना चुके हैं, लेकिन हिना खान पर कोई असर नहीं पड़ता. हिना भूल जाती हैनं कि उन्होंने क्या कहा. टीवी इंडस्ट्री में हिना खान ८ साल तक काम की और एक संस्कारी बहू का रोल अदा की, लेकिन इस शो ने हिना खान की पोल दर्शकों के सामने रख दी. अब हिना खान खुद को शो में छोटा महसूस करने लगी हैं.

शो में उनकी कई बार लोगों से लड़ाई हुई और वो अर्शी, बंदगी, शिल्पा, इन पर भद्दे कमेंट करती हुई देखी गईं.

भले ही हिना के फैन्स उन्हें सपोर्ट कर रहे हों, लेकिन भारत की जनता हिना की इन फालतू बातों को गंभीरता से ले रही है. हिना और शिल्पा के फैन्स में इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर बहस भी छिड़ी रही. दोनों ने एक-दूसरों को बहुत कुछ गलत सही कहा.

टीवी में काम करना और असल मने वैसा होना, बहुत फर्क है. भले ही हिना खान संस्कारी बहू का किरदार निभा लीं, लेकिन असल में वो बहुत ही गंदी हैं, जो दूसरे एक्ट्रेस को कॉल गर्ल कहकर बुला रही हैं. ये चरित्र किसी भी एक्ट्रेस और एक्टर के लिए ठीक नहीं होता.