ENG | HINDI

टीवी से बैन होने पर अब कहाँ पर नौकरी करेंगी अंगूरी भाभी?

शिल्पा शिंदे

भाभी जी घर पर हैं’ में अंगूरी भाभी के रोल से फेमस हुईं टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे पर लाइफ़टाइम बैन लगा दिया गया है।

शिल्पा पर ये बैन सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (CINTAA) ने लगाया है. इस बैन के अनुसार कोई निर्माता शिल्पा के साथ काम नहीं करेगा।

इसलिए अब कभी भी अंगूरी भाभी टीवी पर एक्टिंग नहीं कर सकती हैं।

हालांकि कुछ लोग कह रहे हैं कि यह उनके ​खिलाफ अच्छा नहीं हुआ, लेकिन अब इस फैसले को टाला नहीं जा सकता। इसी के चलते टीवी के गलियारों में अब खबर है कि ​अब शिल्पा शिंदे राइटिंग का काम शुरू करेंगी और अपने कुछ जान – पहचान के राइटर्स के साथ मिलकर वह टीवी शो के लिए स्क्रिप्ट लिखा करेंगी। हालांकि शिल्पा के लिए यह काम भी बहुत मुश्किल होने वाला है, क्योंकि अब टीवी इंडस्ट्री में कोई भी उनका साथ देने को तैयार नहीं हैं।

वह पहले ही अपनी खास खराब कर चुकी हैं और अब लोग उन्हें काम देने से भी कतराएंगे।

आपको बता दें कि पिछले साल शो के निर्माताओं के साथ हुए विवाद के बाद शिल्पा शिंदे ने शो छोड़ दिया था।

फिर इस शो के निर्माताओं के विरुद्ध राजनीतिक लॉबिंग करने की कोशिश की थी। शिल्पा का आरोप था कि शो के निर्माता उन्हें परेशान कर रहे थे और कॉन्ट्रेक्ट के मुताबिक पैसा भी नहीं दे रहे थे। सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन ने पहले प्रोडक्शन हाउसों को उन्हें काम पर रखने के विरुद्ध चेतावनी दी थी। इस बार उन्होंने शिल्पा के खिलाफ़ आदेश जारी किया है। हालांकि उनका ये फैसला किसी भी कलाकार के लिए सही नहीं है, लेकिन शिल्पा शिंदे के पास कोई दूसरा विकल्प भी नहीं है।

आपको बता दें कि हाल ही में हुए सिंटा के इलेक्शन में शिल्पा शिंदे विजेता रही थीं लेकिन उनकी शिकायतों के चलते, उन्हें एसोसिएशन से बाहर कर दिया गया था।

हालांकि इस ‘बैन’ का विरोध करने के लिए शिल्पा शिंदे अदालत जाने के लिए स्वतंत्र हैं, वो ऐसा करेंगी या नहीं इस बारे में उन्होनें कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।