ENG | HINDI

इतनी अमीर होने के बाद भी उधार के कपड़े पहन रही है ये एक्ट्रेस

बिग बॉस ११ में जो भी सदस्य हैं वो सब अजीब हैं. इसी शो में कुछ नामी हस्तियाँ भी हैं. उनमें से एक हैं हिना खान. जी हाँ, वही हिना खान जो कुछ साल तक टीवी पर बहू के किरदार में सबको अपना दीवाना बना ली. हिना खान बिग बॉस में काफी सुर्खियाँ बटोर रही हैं. हिना खान ने जिस तरह से सीरियल में अपना एक वजूद बनाया था, वो इस शो में आने के बाद धुल गया.

सोशल मीडिया पर लोग हिना खान को कई बार ट्रोल कर चुके हैं. कभी टैप वाटर तो कभी बैटन को भूल जाने के लिए हिना खान ट्रोल होती रहती हैं. बिग बॉस में अब जितने भी सदस्य बचे हैं उनमें से कितबों का सफ़र ख़त्म हो चूका है और अब तो इस शो का सफर खत्म होने में अब कुछ ही हफ्ते बाकी हैं. घर की कंटेस्टेंट लंबा सफर तय करने में कामयाब रही हैं. हालांकि गेम में आगे बढ़ने के लिए जिस तरह के तरीकों का वह इस्तेमाल करती रही हैं उससे ज्यादातर पब्लिक में उनकी छवि निगेटिव ही बनी है. घर के भीतर भी ज्यादातर कंटेस्टेंट उन्हें पसंद नहीं करते हैं. गिने चुने ही लोग हैं जिनके साथ की ट्यूनिंग ठीक बैठती है. बाकी वक्त वह किसी ना किसी से लड़ती भिड़ती रहती हैं.

हिना खान जब भी दिखती हैं नए ऑउटफिट में दिखती हैं. वो १०० से ज्यादा नाईट सूट लेकर गई हैं. हर दिन स्टाइलिश कपड़े पहनती हैं. इसी कपड़े पर एक डिज़ाइनर ने सवाल उठाया है. घर के भीतर हिना ज्यादातर वक्त अच्छे और डिजाइनर कपड़ों में नजर आती हैं. शो के एक स्पेशल एपिसोड में गेस्ट के तौर पर आए मनु पंजाबी ने भी हिना के कपड़ों और उनकी ड्रेसिंग की तारीफ की थी. लेकिन क्या आप जानते हैं कि कुछ फैशन डिजाइनर्स ने हिना पर उनके डिजाइन्स चोरी करने का आरोप लगाया है. खबर है कि शो में आने से पहले हिना ने कई डिजाइनर्स को मैसेज करके उनके कपड़ो की रिटर्न बेसिस पर मांग की थी. इसी तरह का एक मैसेज फैशन डिजाइनर नीरुशा निखत के पास आया था.

इस डिज़ाइनर ने बाकायदा हिना खान के मैसेज को सोशल मीडिया पर डाला और कहा की मुफ्त के कपड़ों में सभी सुंदर दीखते हैं. बहुत आसान है मुफ्त के कपड़ों को घर के भीतर ले जाकर हर दिन नए नए कपडे पहनना, लेकिन जब खुद के कपडे ख़रीदे जाएं तब सुन्दरता कुछ और ही होती है. इस डिज़ाइनर ने कहा, मुफ्त के कपड़ो में कोई भी अच्छा दिख सकता है. निखत ने उन मैसेजों के स्क्रीनशॉट भी भेजे हैं जो हिना ने उन्हें को भेजे थे. गौरतलब है कि हिना की स्टाइलिस्ट हेमलता पेरिवाल हैं. हिना के इस शो में आने से पहले ही उनकी स्टाइलिस्ट ने ही इस बात का पूरा ख्याल रखा कि वह जितने भी दिन घर में रहे उतने दिन ऑनस्क्रीन पर बेहद खूबसूरत लगें.

एक बात तो तय है कि हिना खान जितना दिखाती हैं की वो एक्ट्रेस हैं और बहुत पैसे कमाएं हैं उन्होंने सब झूठ लगता है. अब सच में इस तरह से कपड़े उधार ले जाकर हर दिन नया पहनना और तारीफ बटोरना तो ठीक नहीं है.

Don't Miss! random posts ..