ENG | HINDI

बॉलीवुड की यह एक्ट्रेस टीवी की मशहूर बहू हिना खान को मारना चाहती हैं जोरदार थप्पड़ !

कीर्ति खरबंदा

कीर्ति खरबंदा – एक लंबे समय तक छोटे पर्दे की आदर्श बहू का किरदार निभाकर लोगों के दिलों पर राज करनेवाली एक्ट्रेस हिना खान शो छोडने के बाद से लगातार सुर्खियों में है.

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ शो छोड़ने के बाद हिना का बोल्ड अंदाज देखने को मिला रियालिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी में’. अब हिना ‘बिग बॉस सीजन-11’ की कंटेस्टेंट बनकर देश के लोगों का मनोरंजन कर रही हैं.

आपको बता दें कि हिना कभी घरवालों से लड़ाई को लेकर तो कभी अपनी टैकी ड्रेस की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं लेकिन मामला तब और ज्यादा गंभीर हो गया जब हिना ने साउथ के फिल्मों में काम करनेवाली एक्ट्रेसेस के मोटापे का जमकर मजाक उड़ाया.

साउथ इंडियन अभिनेत्रियों के बारे में हिना के इस बयान के बाद उन्हें अब कई बड़ी अभिनेत्रियों से करारा जवाब भी मिल रहा है इसी कड़ी में एक ऐसी भी अभिनेत्री है जो हिना के इस बयान से इस कदर गुस्सा है कि हिना को जोरदार थप्पड़ लगाना चाहती हैं.

हिना के बयान से बेहद नाराज हैं कीर्ति खरबंदा

बॉलीवुड फिल्म शादी में जरूर आना में राजकुमार राव के अपोजिट नजर आनेवाली अभिनेत्री कीर्ति खरबंदा हिना के इस विवादितत बयान से बेहद नाराज हैं. कीर्ति का कहना है कि वो खुद भी साउथ की फिल्मों में काम कर चुकी हैं और एक्ट्रेसेस का वेट बढ़ाना और घटाना फिल्म के किरदार पर निर्भर करता है.

उनकी मानें तो एक्ट्रेसेस के वजन को लेकर इतना इश्यू क्यों बनाना और हिना खान जैसी छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस अगर ऐसी बात करती हैं तो गुस्सा आना लाजमी है.

हिना को थप्पड़ मारना चाहती हैं कीर्ति खरबंदा

कीर्ति का कहना है कि साउथ इंडियन फिल्मों की ज्यादातर हीरोइनें बबली लुक की हैं इसका मतलब ये नहीं है कि वो मोटी या भद्दी है.  किरदार के हिसाब से कई बार मेल एक्टर्स को भी अपना वजन बढ़ाना और कम करना पड़ता है तो क्या इस बात पर उनका मजाक उड़ाएंगे.

बातों-बातों में कीर्ति को इतना ज्यादा गुस्सा आ गया कि उन्होंने यह तक कह डाला कि क्या मोटापा-मोटापा लगा रखा है ज्यादा बोलेगी तो यहीं दो थप्पड़ खाएगी.

बहरहाल कीर्ति के इस बयान से तो ऐसा ही लगता है कि अगर हिना खान उनके सामने आ जाएं तो फिर कहीं सच में कीर्ति उन्हें जोरदार तमाचा ना जड़ दें.

Don't Miss! random posts ..