ENG | HINDI

2018 में इस दिन सबसे ज्‍यादा ऑनलाइन डेट करने वाले हैं लोग, जानिए वजह

ऑनलाइन डेट – 2017 बस कुछ ही दिनों में हमसे विदा ले लेगा और हम कदम रखेंगे एक नए साल में, यानी की 2018 में, नईं उम्मीदों, नए सपनों, नए विश्वास और नई एनर्जी के साथ हम एक नए साल की दहलीज़ पर कदम रखेंगे।

न्यू ईयर जब भी आने वाला होता है तो अपने साथ बहुत कुछ ला रहा होता है, हर इंसान को ऐसी उम्मीदें होती हैं कि अगर उसके साथ गुज़रे हुए साल में कुछ बुरा हुआ हो तो फिर इस आने वाले साल में ना हो और अगर कोई ऐसा ख्वाब रहा हो जो पिछले साल अधूरा रह गया हो तो वो इस साल ज़रूर पूरा हो जाएं।

आप सब की भी नए साल से कुछ ऐसी ही उम्मीदें होंगी और मेरी भी हैं। अगर बात लव लाइफ की करें तो जो लोग सिंगल होते हैं उनमें से काफी लोग हर नए साल के साथ मिंगल होने की उम्मीद भी लगाए रहते हैं।

अपने बाकी सपनों के साथ उनकी ये उम्मीद भी होती है कि आने वाले साल में उन्हे एक पार्टनर मिल जाएं, एक ऐसा पार्टनर जिसके साथ वक्त बिताकर उन्हे खुशी मिलें, एक ऐसा पार्टनर जो उनके सुख-दुख को समझे और उन्हे प्यार करें।

हो सकता है कि आपकी भी यही चाहत हो या फिर आपका कोई दोस्त हो जो ऐसी ही चाहत रखता हो, खैर अगर ऐसा कुछ है तो बिना देर किए आप इस पूरे आर्टिकल को पढ़ डालिए क्योकि हो सकता है इस आर्टिकल से आपको ये पता लग जाए कि आपको इस साल कब अपना पार्टनर मिलेगा, या यूं कहे कि इस साल की कौन सी तारीख में आपके पार्टनर के मिलने की संभावनाएं सबसे ज्यादा है।

अरे मै मज़ाक नहीं कर रही, सच में अगर आप इस साल अपने सिंगल स्टेट्स को कमिटेड में बदलना चाहते हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है।

दरअसल, एक ऑनलाइन डेटिंग प्लेटफार्म ने एक सर्वे किया है जिसके हिसाब से ये बात सामने आई है कि इस साल 7 जनवरी, 2018 को सबसे ज्यादा लोग ऑनलाइन डेट करेंगे।

सिर्फ तारीख ही नहीं, बल्कि इन्होने तो वक्त भी बता दिया है, जी हां, इस सर्वे के अनुसार नए साल में 7 जनवरी, 2018 को रात के 9 बजे सबसे ज्यादा लोग अपने परफेक्ट मैच की तलाश में ऑनलाइन आएंगे।

इन ऑनलाइन डेटिंग एप ने तो इस बात की भी कैलकुलेशन की है कि इस तारीख को साइट पर साइन अप तकरीबन 14 प्रतिशत बढ़ जाएगा।

जी हां, अब इनका सर्वे तो यही कहता है। खैर जिस तरह बुक के कवर से ये पता नहीं लगाया जा सकता कि उसके अंदर क्या है उसी तरह ऑनलाइन डेटिंग के लिए पार्टनर चूज़ करते वक्त भी कईं तरह की बातों का ख्याल रखना चाहिए।

सिर्फ ऑनलाइन अपडेटेड प्रोफाइल या फिर चंद प्रोफाइल फोटोज़ देखकर ये डिसाइड मत कर लीजिएगा कि यही आपका परफेक्ट ऑनलाइन डेट है। अगर आप सिंगल हैं और आपको उम्‍मीद है कि नए साल में आपको अपना सच्‍चा प्‍यार मिल जाएगा तो दोस्‍तों आपकी ये उम्‍मीद पूरी होने की संभावना ज्‍यादा है। क्‍या पता 7 जनवरी को आपको भी अपना ऑनलाइन डेट मिल जाए और आप खुश हो जाएं।

Don't Miss! random posts ..