ENG | HINDI

बॉलीवुड की इस हीरोइन ने एक फिल्म में अब तक सबसे ज़्यादा कपड़े पहनें हैं

हीरोइन जिसने फिल्म में सबसे ज्यादा कपडे पहने – बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर अपनी हर फिल्म के लिए चर्चा में बनी रहती हैं.

करीना ने अपना फ़िल्मी करियर भले ही सस्ते में शुरुआत किया, लेकिन समय के साथ-साथ वो अपनी एक्टिंग, स्क्रिप्ट, रोल और ऑउटफिट को लेकर संजीदा हो गईं. यही कारण है कि करीना कपूर की फिल्म दर फिल्म बेहतरीन होती गई और वो अपनी एक्टिंग और स्टाइल से लोगों को अपना दीवाना बना गईं.

करीना की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि बॉलीवुड की न्यू कमर्स हीरोइन भी उनपर अपनी जान छिड़कती हैं. आलिया भट्ट तो करीना की जबरा फैन हैं.

हीरोइन जिसने फिल्म में सबसे ज्यादा कपडे पहने –

करीना अपने स्टाइल से सबको हमेशा ही मदहोश कर देती हैं. लड़के उनसे हर न्यू फिल्म के बाद और प्यार करने लगते हैं और लड़कियां तो उनके स्टाइल का अपना स्टाइल स्टेटमेंट बना लेती हैं. आपको जानकार हैरानी होगी कि अभी तक करीना कपूर ने एक फिल्म में जितने कपड़े पहनें हैं, उतने कपड़े किसी हीरोइन ने नहीं पहनें हैं.

अब इसे करीना कपूर की दीवानगी कहें और स्टारडम की दुनिया भर के डिज़ाइनर उन्हें अपने ऑउटफिट में देखने को बेकरार रहते हैं.  करीना कपूर ने पहले शायद ही एक फिल्म में इतनी ड्रेस बदली होंगी जितनी उन्होंने साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म ‘हीरोइन’ में बदली हैं. इस फिल्म की सबसे ख़ास बात ये है कि ये ड्रेस सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि दुनिया के चुंनिंदा डिज़ाइनर ने तैयार की. इसका मतलब ये हुआ कि करीना कपूर पूरी दुनिया में अपने स्टाइल स्टेटमेंट को लेकरे चर्चा में रहती हैं.

करीना कपूर की हीरोइन बॉक्स ऑफिस पर बहुत नहीं चली लेकिन लोगों के दिलों में करीना का जादू जमकर चला.

लड़कियां उनके स्टाइल की दीवानी हो गईं. मार्किट में उस तरह के ड्रेस आ गए. करीना कपूर स्टाइल ड्रेस फिल्मों में भी यूज़ होने लगा. यहाँ तक की दूसरी हीरोइन भी अपनी फिल्म में करीना कपूर स्टाइल लहंगा कहते सुनी गई. इसका अंदाजा लगाना बहुत आसान है कि इस फिल्म ने करीना को कहाँ से कहाँ पहुंचा दिया.

हम आपको बता दें कि करीना ने इस फिल्म में करीब १३० डिज़ाइनर कपड़े पहने थे.

जी हाँ, एक फिल्म में १०० से भी ज्यादा ऑउटफिट पहनने वाली कोई और हीरोइन नहीं बल्कि करीना कपूर हैं. फिल्म हीरोइन में करीब 130 डिजाइनर कॉस्ट्यूम पहनकर करीना ने न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड में भी अपने नाम की चर्चा करने पर लोगों को मजबूर कर दिया. इस फिल्म में इतने ड्रेस पहनने के बाद करीना बेहद खूबसूरत नज़र आ रही थीं. फिल्म के टाइटल को करीना ने बखूबी साकार किया. वो सच में हीरोइन ही लग रही थीं.

करीना की इस फिल्म के बाद लोगों ने बहुत सी फिल्मों को देखना शुरू किया. लोग ये सोच रहे थे कि क्या पता किसी फिल्म में कोई हीरोइन इससे ज्यादा कपड़े पहनी हो, लेकिन लोगों को निराशा ही हाथ लगी. करीना ही वो हीरोइन हैं जिसने इतने ज़्यादा ऑउटफिट पहनकर तहलका मचा दिया और रिकॉर्ड भी अपने नाम किया. यह भी कहा जाता है की इस फिल्म में करीना कपूर ने जो ऑउटफिट पहने थे उनका मूल्य अब तक की किसी भी बॉलीवुड फिल्म की हीरोइन की ड्रेस से ज्यादा था.

ये है वो हीरोइन जिसने फिल्म में सबसे ज्यादा कपडे पहने – बहरहाल करीना अपनी आनेवाली फिल्म वीरे दी वेडिंग को लेकर चर्चा में हैं. अब देखना होगा कि इसमें करीना क्या नया कर रही हैं.

Don't Miss! random posts ..