ENG | HINDI

करीना कपूर का ये फोटोशूट देखकर रातों की नींद उड़ जाएगी आपकी !

करीना कपूर का फोटोशूट

करीना कपूर का फोटोशूट – बॉलीवुड की दिलचस्प हीरोइन लड़कों की जान और लड़कियों की फेवरेट करीना कपूर उर्फ़ बेबो, अपनी हर स्टाइल से अपने फैन्स का दिल जीतते रहती हैं.

हाल ही में करीना ने अपने बेटे तैमूर का पहला बर्थडे मनाया. इसमें वो तैमूर के साथ बेहद खूबसूरत नज़र आ रही थीं. बेबो माँ बनने के दौरान बहुत ही मोटी और अपनी प्रेगनेंसी को एन्जॉय करते हुए दिखीं, लेकिन तैमूर के जन्म लेने के बाद से ही बेबो अपना वज़न कम करने के लिए जिम में पसीना बहाने लगीं.

हाल ही में बेबो की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर इस तरह से वायरल हो रही हैं कि जिसे देखने के बाद कोई कह ही नहीं सकता की बेबो ने अभी अपने एक साल के बेटे का बर्थडे मनाया है.

करीना कपूर का फोटोशूट – इस ब्लैक एंड ब्लैक में करीना सुपर सेक्सी लग रही हैं.

कुछ दिन पहले ही करीना कपूर ख़ान स्विट्ज़रलैंड में थीं जहां वो सैफ़ अली ख़ान और बेटे तैमूर के साथ छुट्टियां मनाने गयी थीं. इसी बीच बेबो की ये फोटोज विराल हुईं. दरअसल, करीना ने एक चर्चित पत्रिका के लिए फोटोशूट किया है, जिस पत्रिका में वो कवर पेज पर आने वाली हैं. यह सभी तस्वीरें उसी फोटो शूट की हैं.

करीना ने इसे शूट करवाया है.

करीना कपूर का फोटोशूट – इन तस्वीरों में करीना बेहद खूबसूरत लग रही हैं. जल्द ही करीना वीरे दी वेडिंग’ में सोनम कपूर भी करीना के साथ होंगी. करीना के फैन्स ये तस्वीरें देखकर अपनी चहेती स्टार को फिल्मों में देखने के लिए बेकरार हैं. एक मैगजीन के इंडिया एडिशन के लिए कराया गये इस लेटेस्ट फोटोशूट में करीना का डिफ्रेंट लुक नजर आ रहा है.

इस ब्लू ड्रेस में तो करीना कहर ही ढा रही हैं.

करीना के बारे में आप जानते ही हैं कि वो अपने स्टाइल और टशन के लिए हमेशा चर्चा में रहती हैं! प्रेगनेंसी के समय भी वो लगातार सक्रिय रहीं और फैशन शो से लेकर पार्टियों तक की जान बनी रहीं! करीना की यही अदा बाकी हीरोइन को भी उनका दीवाना बना देती है.

हम आपको बता दें कि बॉलीवुड की अदाकारा अलिया भट्ट तो करीना की बहुत बड़ी दीवानी हैं.

तैमूर के एक साल के होने तक करीना पूरी तरह से शेप में आ चुकी हैं. करीना ने अपनी प्रेगनेंसी के बाद तेज़ी से वज़न कम किया और लगातार अपनी फिटनेस और एक्सरसाइज की फोटोज वो सोशल मीडिया पर डालती रही हैं. करीना का ये अंदाज़ सिर्फ लड़कों को ही नहीं बल्कि लड़कियों को भी बहुत भा रहा है.

करीना माँ बनने के बाद भी सुपर हॉट और स्पाइसी लग रही हैं. उनकी एक एक अदा लोगों के होश उड़ाने के लिए काफी हैं. करीना इस फोटोशूट के हर ड्रेस में बेहद खूबसूरत लगी हैं.  दिसंबर में तैमूर के जन्मदिन से लेकर क्रिसमस की पार्टी तक करीना चर्चा में बनी रहीं हैं! करीना सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड और पूरी दुनिया की स्टाइलिश माँ में से एक हैं.

करीना कपूर का फोटोशूट हर जगह वायरल हो रहा है और उनके फैन्स इसे पसंद कर रहे हैं. जल्द ही करीना की फिल्म भी आनेवाली है. इस फिल्म से वो बॉलीवुड में दोबारा एंट्री करेंगी.