ENG | HINDI

इसलिए दिल्ली की लडकियाँ होती हैं सबसे जुदा !

दिल्ली की लडकियाँ

दिल्ली की लडकियाँ – देश की राजधानी दिल्‍ली की बात ही कुछ अलग है।

यहां पर रहने वाले लोगों को दिलवाला कहा जाता है। दिल्‍ली शहर जितनी खूबसूरत ही यहां की लड़कियां भी हैं। अकसर लोग कहते हैं कि दिल्‍ली की लड़कियां कुछ अलग, कुछ हटकर होती हैं।

तो आज हम आपका यही बताने जा रहे हैं कि दिल्ली की लडकियाँ बाकी शहरों की तुलना में क्‍यों अलग और हटके होती हैं।

देखा जाए तो दिल्‍ली की लड़कियों का फैशन सेंस हटके होता है। उन्‍हें पता होता है कि कब कौन-सी चीज़ फैशन में है और उन्‍हें कब, क्‍या और कैसे कैरी करना है। अगर आप भी फैशन को लेकर एडवाइस लेना चाहते हैं तो अपनी किसी दिल्‍ली की फ्रेंड को पकड़ लें और उससे सारा ज्ञान बटोर लें।

भले ही दिल्ली की लडकियाँ से या ब्रांडेड कपड़े खरीद लें लेकिन फिर भी उनमें सरोजनी नगर जैसी लोकल मार्केट में बारगेनिंग करने का हुनर आता है। ये गुण तो जैसे हर दिल्‍लीवाली में होता है।

दिल्ली की लडकियाँ भले ही दोस्‍तों के साथ पार्टी करने में बिजी हों लेकिन वो अपने पैरेंट्स को मंदिर जाने में भी कंपनी देना अच्‍छे से जानती हैं।

इन्‍हें चाट-पकौड़ी और गाल-गप्‍पे बहुत पसंद होते हैं। वैसे भी दिल्‍ली जैसे चाट-पकौडी और कहीं मिलती भी नहीं है।

सड़क पर छेड़ने वाले रोमियो की धुनाई करना भी इन्‍हें अच्‍छे से आता है और इनकी ये ट्रिक देखकर आप दांतों तले ऊंगली चबा जाएंगें।

इन्‍हें गॉसिप करना बहुत पसंद होता है और इनके पास अपने फ्रेंड सर्किल में हर किसी लड़की की डेटिंग की खबर होती है।

दोस्‍तों ये तो थी दिल्‍ली की लड़कियों के बारे में बातें लेकिन आमतौर पर लड़कियों के बारे में ये भी कहा जाता है कि वो अमीर लड़कों को अपने प्‍यार में फंसाती हैं।

चलिए जानते हैं इसकी वजह…

लड़कियां काफी रोमांटिक होती हैं। उन्‍हें चाहिए कि उनका पार्टनर उन्‍हें कैंडल लाइट डिनर, महंगे गिफ्ट्स और किसी सपनों की वादी जैसी जगह पर हनीमून मनाने या छुट्टियां इंजॉय करने ले जाए और ये सब सपने बस पैसों से पूरे किए जा सकते हैं।

इसके अलावा फाइनेंशियली मजबूत होने के लिए भी लड़कियां अमीर लड़कों से शादी करने की चाहत रखती हैं। कुछ लड़कियां मिडल क्‍लास फैमिली से होती हैं और ऐसे में उनका आधा जीवन तो पैसों की तंगी में कटता ही है वो अपनी बाकी की जिंदगी ऐसे गुज़र नहीं करना चाहती। इ‍सलिए वो अपने लिए अमीर पति की चाहत रखती हैं ताकि उनकी जिंदगी की सारी ख्‍वाहिशें पूरी हो सकें।

फिर चाहे लड़का कम पढ़ा लिखा ही क्‍यों ना हो क्‍योंकि उनके हिसाब से लगता है कि अगर पैसे होंगे तो वो किसी भी परेशानी से लड़ने के लिए खुद को मजबूत कर लेंगीं।

वहीं कुछ लड़कियां ससुराल में रानी बनकर रहने के सपने देखती हैं। दिल्ली की लडकियाँ चाहती हैं कि पति अमीर तो हो ही साथ ही उसके घर में नौकर चाकर भी हों। अमीर लड़के उनकी हर जरूरत और बैंक बैलेंस का पूरा ध्‍यान रख सकते हैं इसलिए वो अमीर लड़कों से शादी करना चाहती हैं। कुछ लड़कियां परिवार में अपना स्‍टेटस ऊंचा उठाने के लिए किसी अमीर लड़के से शादी करना चा‍हती हैं।

Don't Miss! random posts ..