ENG | HINDI

दिल्ली की लड़कियों में होती है कुछ ऐसी बातें जो दुनिया की किसी लड़की में नहीं होती!

दिल्ली की लड़कियों की कुछ बातें

अक्सर दिल्ली की लड़कियों की कुछ बातें सुनने को मिलती है जैसे वो अन्य शहरों की लड़कियों के मुकाबले ज्यादा खुबसूरत, ज्यादा बोल्ड और चिल्ड आउट होती है।

वहीं लड़कों में दिल्ली की लड़कियों को लेकर कुछ ज्यादा ही क्रेज़ देखा जाता है।

लेकिन दूसरी तरफ लड़कों का ये भी कहना है कि दिल्ली की लड़कियाँ गर्लफ्रेंड के रूप में तो परफेक्ट है। लेकिन उसने शादी नही की जा सकती है क्योंकि उनके खुद के काफी नखरे होते है जो हर लड़का नहीं झेल सकता है।

चलिए जानते है दिल्ली की लड़कियों की कुछ बातें जो उनको सबसे अलग करती है-

दिल्ली की लड़कियों की कुछ बातें –

1 – वो कैसी भी हो लेकिन उनको खुद पर गर्व है-

दिल्ली की ज्यादातर लड़कियों को खुद पर गर्व होता है और वह कही भी चली जाए उसकी पहचान नही मिटने देती है। आखिर वो दिल्ली की लड़की है तो उसे खुद पर गर्व करना लाजिमी है। वैसे आप लड़कियों के झुण्ड में भी दिल्ली की लड़की को अलग ही पहचान सकते है।

2 – फ़ेशन में सबसे आगे रहती है-

फेशन में दिल्ली की लड़कियां सबसे आगे रहती है या कह सकते है ये लोग ही किसी नए ट्रेंड की शुरुआत करती है। इनका फेशन सेंस काफी हाई होता है, और उन्हें पता होता है कि उन्हें किस तरह से फेशनेबल दिखना है। इतना ही नहीं वो खुद को सिंपल कपड़े में भी कूल दिखा सकती है। 

3 – मोल भाव करना कोई इनसे सीखे-

दुकान वालों से कैसे डील करना है कोई दिल्ली की लड़कियों से सीख सकता है। ये लोग बार्गेनिंग करने में सबसे आगे होती है। आप दिल्ली के किसी मार्केट में जाकर देख लीजिये ये लड़कियां दुकान वालो को लूट लेती है।

4 – मनचलों को अच्छे से सबक सिखाती है-

दिल्ली की लड़कियां छेड़छाड़ बिलकुल भी बर्दाश्त नहीं करती है। इनको रोड़ साइड रोमिओ को बड़े अच्छे से सबक सिखाना आता है। इन्हें बिलकुल भी फर्क नहीं पड़ता की किसी ने उन्हें देख लिया तो उनकी इज्जत धुल में मिल जाएगी।

5 – खूब खाती है लेकिन फिर भी फिगर मेंटेन करके रखती है-

दिल्ली के खाने की बात ही अलग है, और यहाँ की लड़कियां चाट और गोलगप्पे जमकर खाती है। लेकिन फिर भी ये लोग अपने आप को बड़े अच्छे से मेन्टेन करके रखती है।

6 – आत्मविश्वस का पॉवर हाउस होती है-

दिल्ली की लड़कियां आत्मविश्वास के मामले में सबसे आगे होती है। आप कितनी भी कोशिश करले लेकिन आप इनको कभी निचा नहीं सिखा सकते। इनके अंदर का कॉन्फिडेंस हमेशा परवान पर चढ़ा रहता है।

7 – हमेशा चिल्ड आउट रहती है-

अक्सर लड़कियों को देखा जाता है कि उनका मुँह हमेशा किसी ना किसी बात के लिए बना रहता है। लेकिन दिल्ली की लकड़ियाँ के साथ ऐसा नहीं हैं ये लकड़ियाँ हमेशा बिंदास और कूल रहती है।

ये है दिल्ली की लड़कियों की कुछ बातें – ये कुछ खास बातें है जो दिल्ली की लड़कियों को बाकी दुनिया से अलग करती है। इन्ही खासियतों के कारण हर लड़के का ख्वाब होता है कि वो भी कभी दिल्ली की लड़की को डेट करे।