ENG | HINDI

आई लव यू से ज्‍यादा ये दो शब्‍द सुनना पसंद करती हैं लड़कियां

लडकियाँ सुनना पसंद करती है – लड़कियां जिससे भी प्‍यार करती हैं दिल खोलकर रख देती हैं और वो अपने पार्टनर से भी यही उम्‍मीद रखती हैं कि वो भी उन्‍हें दिलो-जान से प्‍यार करे।

आजकल लड़कियां बहुत स्‍मार्ट हो गई हैं और अब वो कोई भी काम यहां तक कि प्‍यार करने से पहले भी अच्‍छी तरह सोचती और समझती हैं।

आजकल प्‍यार में बस आई लव यू बोलने का रिवाज़ है जबकि लड़कियों को इसकी जगह कुछ और सुनना ज्‍यादा पसंद होता है।

कुछ ऐसे शब्‍द भी होते हैं जिन्‍हें अपने पार्टनर के मुंह से सुनने पर लड़कियों के दिल को ज्‍यादा खुशी मिलती है। आजकल की लड़कियां आई लव यू की बजाय इन शब्‍दों को लडकियाँ सुनना पसंद करती है। अगर आप रिलेशनशिप में हैं तो आपको पता होना चाहिए कि आपको अपनी गर्लफ्रेंड को क्‍या कह कर खुश करना है।

चीज़ें जो लडकियाँ सुनना पसंद करती है –

मैं तुम्‍हारे बिना नहीं जी सकता

अगर आपने ये सब एक बार किसी लड़की के आगे बोल दिया तो उसके दिल में आपके प्‍यार की जगह बननी शुरु हो जाती है और उसके दिल में आपके लिए मान-सम्‍मान भी बढ़ जाता है।

ये कुछ ऐसे शब्‍द हैं जो बोलने पर सीधा दिल में चुभते हैं और इसका अहसास तुरंत होता है। अगर आप अपने जीवनसाथी से थोड़ा भी दूर हो जाते हैं वो आपके बिना बिलकुल भी नहीं रह पाएगा। लड़कियों को ही नहीं लड़कों को भी इंर्पोटेंस मिलना अच्‍छा लगता है।

अगर आप अपने पार्टनर को स्‍पेशल फील करवाना चाहते हैं तो उन्‍हें ये जरूर बताएं कि आप उनके बिना नहीं जी सकते हैं। ये कुछ मैजिकल वर्ड्स होते हैं जो आपकी प्‍यारभरी दुनिया में चाहत के रंग घोल सकते हैं।

तुम अपना ख्‍याल रखना

अगर आप अपने पार्टनर से कहीं दूर जा रहे हैं तो एक बार भी ये शब्‍द बोल देंगें तो उसकी आंखों में ये सब सुनकर आंसू आ जाएंगें।

अनजान जगह पर कुछ ऐसी परिस्थितियां बन सकती हैं जिनमें उन्‍हें आपकी हर बात याद रहेगी। अगर आप किसी लड़की को ऐसा कहते हैं कि ‘तुम अपना ख्‍याल रखना’ तो उस लड़की को ये अहसास होता है कि आप केवल उनसे प्‍यार ही नहीं करते बल्कि उनकी परवाह भी करते हैं। ये बात लड़कियों के दिल को छू जाती है।

अगर आप अपने प्‍यार को कभी खोना नहीं चाहते हैं तो उनसे आई लव यू की जगह ये तीन बातें जरूर कहें। लड़कियों को ये तीन बातें सुनना ज्‍यादा अच्‍छा लगता है और जो लड़का अपनी लाइफ में किसी लड़की को ये तीन बातें बोल देता है वो लड़की उसका साथ कभी छोड़कर नहीं जाती है।

ये है वो चीज़ें जो लडकियाँ सुनना पसंद करती है – प्‍यार में कब क्‍या हो जाए कुछ नहीं पता लेकिन आप अपने रिश्‍ते को मजबूत बनाने के लिए पहले से ही तैयार तो शुरु कर ही सकते हैं ना। ये कुछ ऐसे शब्‍द हैं जो आपकी लव लाइफ को खुशनुमा और मजबूत बनाने में अहम भूमिका निभा सकते हैं। प्‍यार के रिश्‍ते को मजबूत करने के लिए आप ये शब्‍द बोल सकते हैं। ये कुछ ऐसे शब्‍द हैं जिन्‍हें अपने पार्टनर के मुंह से सुनने पर लड़कियों के दिल को ज्‍यादा खुशी मिलती है।

Don't Miss! random posts ..