ENG | HINDI

ये 5 चीज़ें शाहरुख और गौरी के रिश्‍ते को बनाती हैं मजबूत

शाहरुख खान और गौरी खान

शाहरुख खान और गौरी खान खान ना केवल एक-दूसरे का साथ देते हैं बल्कि प्रोफेशनल पार्टनर्स भी हैं।

यह दोनों देश के सबसे रईस और कामयाब जोडियों में गिने जाते हैं और इन दोनों ने मिलकर दूसरों के लिए एक बेहतर रिलेशनशिप की मिसाल कायम की है।

शाहरुख खान और गौरी खान को हम कई सालों से एकसाथ देख रहे हैं जबकि इस दौरान कई कपल्‍स का‍ रिश्‍ता टूट गया। आज हम आपको इन दोनों के मजबूत रिश्‍ते की खास बातों के बारे में बताने जा रहे हैं।

अक्‍टूबर में शाहरुख खान और गौरी खान की शादी को 26 साल हो जाएंगें। इनका कहना है कि वक्‍त के साथ इनके बीच प्‍यार और ज्‍यादा बढ़ गया है।

1 – गौरी का सपोर्ट

शाहरुख कहते हैं कि आज वो जहां भी हैं उसका काफी हद तक श्रेय गौरी को जाता है। शादी के तुरंत बाद ही शाहरुख को शूटिंग पर जाना था और ऐसे में गौरी ने उनका खूब साथ निभाया था।

2 – परिवार की अहमियत

ये दोनों ही अपने परिवार को पूरी अहमियत देते हैं। टाइट शेड्यूल होने के बावजूद शाहरुख और गौरी अपने परिवार को पूरा समय देते हैं। बच्‍चों की परवरिश गौरी और शाहरुख ने मिलकर की है।

3 – रोमांस के बारे में राय

शाहरुख का कहना है कि प्‍यार तो हवाओं में होता है, इसके लिए चांदनी रात में बैठने की जरूरत नहीं है। हमारे बच्‍चे ही हमारे रोमांस का सबूत हैं।

4 – प्रोफेशन में एकसाथ रहना

शाहरुख और गौरी पर्सनल लाइफ की जगह प्रोफेशनल लाइफ में भी एकसाथ जुड़े हुए हैं। गौरी शाहरुख की कई फिल्‍मों को प्रोड्यूस करती हैं। इन्‍हें आप देश की सबसे अमीर जोड़ी कह सकते हैं।

अब तो आप जान ही गए होंगें कि वो क्‍या बातें हैं जो शाहरुख खान और गौरी खान को एक खास कपल बनाती हैं। इनके प्रोफेशन में तलाक और ब्रेकअप होना काफी आम बात है लेकिन ये दोनों पिछले कई सालों से एक-दूसरे के साथ मजबूती के साथ खड़े हुए हैं।

Don't Miss! random posts ..