ENG | HINDI

क्या आप भी नहाते वक्त अपने बॉयफ्रेंड को करती हैं याद ?

नहाते समय बॉयफ्रेंड को याद करना

नहाते समय बॉयफ्रेंड को याद करना – मैं तेरा बॉयफ्रेंड तू मेरी गर्लफ्रेंड….

इस तरह के गाने आजकल इतने बजते हैं कि पूछिए मत. एक लड़का लड़की कभी दोस्त नहीं हो सकते, ये आपने कई फिल्मों में सुना होगा और कई बार इन्हें असली लाइफ में भी सुना होगा. आमतौर पर जब आप कहती हैं कि वो आपके सिर्फ दोस्त है, तो आप उसके लिए  लड़ जाती हैं. आप लोगों से कहती हैं कि वो सिर्फ अच्छा दोस्त है.

आपके घर वाले आपसे कहते हैं कि झूठ मत बोल, ये बाल धुप में सफ़ेद नहीं किये, हमने भी ये उम्र देखी है… ऐसी बहुत सी बातें आपके घरवाले आपसे कहते हैं.

नहाते समय बॉयफ्रेंड को याद करना –

कई बार सच में लड़का आपका सच्चा और अच्छा दोस्त होता है, लेकिन कुछ समय बाद आप उसके लिए कुछ फील करने लगती हैं. आपको लगता है कि आप उसके लिए कुछ ज्यादा ही सोच रही हैं. ये तब होता है जब आपका सबसे अच्छा दोस्त आपके सपनों में आने लगता है. आप उसे महसूस करने लगती हैं. अब आप उसके सामने शर्माने लगती हैं और पहले से ज्यादा उसका ख्याल रखने लगती है.

सिर्फ उसका ख्याल ही नहीं बल्कि अप अपना ख्याल भी अब कुछ ज्यादा ही रखने लगती हैं.

अब उसे अपने घर पर बुलाने से कतराने लगती हैं. आपको लागता है कि कहीं किसी को आपके इस नए नए प्यार की भनक लग गई तो लोग क्या कहेंगे. आमतौर पर कुछ ऐसा ही होता है जब आप अपने सबसे अच्छे दोस्त से रिलेशन में हो जाती हैं.

कई बार लड़कियां अपने उन्हीं दोस्तों को के बारे में सोते जागते सोचती रहती हैं.

हद तो तब हो जाती है जब लड़कियां उन दोस्तों के बारे में नहाते समय भी सोचती हैं.

ऐसा बहुत बार होता है. ये स्थिति बहुत ही बुरी होती है. नहाते समय आपको उस लड़के के बारे में नहीं सोचना चाहिए. अगर आप उसके बारे में सोच रही हैं तो इसका सीधा सा मतलब है कि आप उसकी हो गई हैं.

आप उसके साथ वो सब करना चाहती हैं जो आप शादी के बाद अपने पति के साथ करती हैं.

नहाते समय बॉयफ्रेंड को याद करना ठीक बात नहीं.

ये आपकी भावनाओं को और भी बढ़ा देती है. जैसी ही आप उससे मिलती हैं आप उसका हाथ पकडे बगैर नहीं रह पातीं. आप सोचती हैं की अभी आप उसे किस करना और आपको वो बाहों में भर ले. असल में ये सब इसलिए होता है, क्योंकि नहाते समय लड़कियां खुद को बहुत स्पेशल समझती हैं. उस वक्त वो अपनी बॉडी को बहुत प्यार करती हैं. इतना ही नहीं वो कुछ इस कदर खो जाती हैं कि दो जिस्म एक जान हो जाती हैं.

इस तरह से नहाते समय बॉयफ्रेंड को याद करना ठीक नहीं – अगर आप भी कुछ ऐसा ही करती हैं तो इस आदत से बचें. या तो उसी लड़के के बारे में सोचें जो सच में आपके दिल के करीब हो. जिससे आपका रिश्ता हो, जिसे आप अपने सपनों का राजकुमार मानती हों.

Don't Miss! random posts ..