ENG | HINDI

लड़कियों में टैटू की दीवानगी जो आपने पहले कहीं नहीं देखी होगी. OOPS इन हिस्सों में भी टैटू!

लड़कियों में टैटू की दीवानगी

आज कल लड़कियों में टैटू की दीवानगी इतनी बढ़ गई है कि यकीं नहीं होता कोई टैटू के लिए इतने दीवाने हो सकते हैं.

आजकल की युवा पीढ़ी में यह चलन इतना ज्यादा बढ़ गया है कि समझ नहीं आता यह पागलपन है या इन युवाओं बेवकूफियां है.

आइये देखते हैं लड़कियों में टैटू की दीवानगी.

1.  शरीर के पिछले हिस्से में  बना टैटू देखने वाले की आँखे थमी रह जायेंगी. इसके टैटू में औरतों के चित्र, सितारे, घड़ियाँ और भी बहुत कुछ है जो कोई संदेश देना चाहते है.

1

2.  शरीर के पूरे हिस्से में बने यह  टैटू देखकर तो लगता है  बनाने वाले को शायद अब तक होश न आया होगा. शरीर पर टैटू से बने रंगीन फूलो बहुत सुंदर और आकर्षक लग रहे है.

टैटू की दीवानगी

3.  इस टैटू में यह ही समझ नहीं आ रहा की कपड़ा कहा है और टैटू कौन सा है. टैटू का ऐसा स्टाइल सच में कमाल का है. टैटू में बने औरत, फूलों का गुच्छा और बाज़ जैसे कोई कहानी सुनना चाहता हो .

टैटू की दीवानगी

4.  इस खुबसूरत हसीना के शरीर के कुछ हिस्सों में बने यह टैटू इस हसीना की खूबसूरती को और खुबसूरत बना रहा है. टैटू में बना फुल और उसकी लताएँ बेल बहुत अच्छा लग रहा है.

टैटू की दीवानगी

5.  अंडर आर्म में टैटू हे भगवान! ये कैसा पागलपन है टैटू बनवाने का?  अपना टैटू दिखने के लिए हमेशा हाथ ऊपर करके चलना पड़ेगा. इस टैटू में बना अजीब सा इंसान रोते हुए जैसे कुछ बोलना चाहता है.

टैटू की दीवानगी

6.  टैटू में बने भयानक राक्षस लगता है तस्वीर में इतने भयानक लग रहे हैं तो सच में कितने भयानक दिखाई देंगे, कोई अंदाज़ा भी नहीं लगा सकते है. राक्षसों के इतने सारे रूप एक साथ सच में दिलचस्प और भयानक लग रहे है.

टैटू की दीवानगी

7.  इस लड़की की सोल्डर पर बना यह टैटू अच्छा और खुबसूरत लग रहा है और इस हसीना को और भी सेक्सी लुक दे रहा है. टैटू में बने इंसान और प्रकृति का दृश्य जैसे कुछ कहना चाहता हो.

टैटू की दीवानगी

8.  टैटू के साथ इस लड़की उदास चेहरे के साथ शरीर पर बने अजीब चित्र किसी उदासी और अनसुनी बात बोलना चाहती है. लड़की के शरीर में बना यह टैटू बेहद अच्छा है.

टैटू की दीवानगी

9.  टैटू के लिए इतना पागलपन कही और देखने को नहीं मिलेगा. शरीर के हर भाग में बना है टैटू. इसको  बनाने  वाले की तो जान ही निकल गई होगी. टैटू में बने फूल, लड़की, पंखो वाला राक्षस, और कई अनगिनत आकृति उल्छान में डाल देती है. खैर जो भी हो टैटू का यह नज़ारा बहुत बेहतरीन है.

टैटू की दीवानगी

10.  इस बेबी डौल का टैटू बड़ा  बेहतरीन और कमाल का है. जो इसकी सुन्दरता को एकदम कूल दिखा रहा है. पैरों में बने इंसान, नाभि पर दो हाथो से बना दिल, हांथों में बने डिजाइन सुन्दर और आकर्षक लग रहा है.

टैटू की दीवानगी

तो देखा आपने – ये थी लड़कियों में टैटू की दीवानगी – इन सेक्सी खुबसूरत हसीनाओं की टैटू की दीवानगी  किसी पागलपन से कम नहीं है. वैसे रंग बिरंगे अलग अलग डिज़ाइन के बने यह टैटू बेहद खुबसूरत लग रहे हैं..