ENG | HINDI

ऐसे टैटू जो समय समय पर अपना आकार बदल लेते हैं

टैटू जो आकार बदलते है

टैटू जो आकार बदलते है  – आज लोगों को टैटू बनवाने का बहुत शौक है. वो खूब टैटू बनवा रहे हैं.

आम लोगों से लेकर बॉलीवुड और हॉलीवुड के स्टार्स भी टैटू बनवाते हैं. कोई छोटा तो कोई बड़ा. कुछ लोग तो ऐसे होते हैं जो पूरे शरीर पर ही टैटू बनवा लेते हैं. कुछ लड़कियां भी ऐसा करती हैं. असल में ऐसा लोग इसीलिए करते हैं क्योंकि उन्हें टैटू बहुत पसंद होता है.

आपने बहुत से टैटू देखे होंगे, लेकिन आज हम लेकर आये है वो टैटू जो आकार बदलते है. जी हाँ, सही कह रहे हैं हम. टैटू जो आकार बदलते है. विश्वास न हो तो ज़रा गौर फरमाइए इन टैटू पर.

टैटू जो आकार बदलते है –

ये एक 3D टैटू है. आप देख सकते हैं उस व्यक्ति के हाथ पर रॉकेट का टैटू बनाया गया है, अगर यह व्यक्ति हाथ घुमाता है तो स्किन फैलती हैं जिससे दोनों एक हो जाते हैं, जो दिखने में बहुत ही रोमांचक लगता है ऐसा लगता है की कोई स्क्रीन मूवमेंट कर रही है. ऐसा टैटू आपने पहले कभी नहीं देखा होगा.

ये बहुत ही खास तरह का टैटू है. जब आप रिलैक्स करेंगे तो यह टैटू में जो कुर्सी आपको दिखाई दे रही है वह आरामदायक कुर्सी बन जाएगी और जैसे ही आप अपने हाथ को तनाव देंगे वैसे यह कौन सी सिटींग पोस्चर में आ जाएगी है. ऐसा टैटू अपने कभी सोचा भी नहीं होगा की कोई इस तरीके का भी टैटू बना सकता है. इसका आकार बदलता रहता है.

इस टैटू में आप ख़ास तरह की बिल्ली देख रहे हैं. ये दिन में आपको सिर्फ इतना ही दिखेगी लेकिन जैसे ही रात में आप इसे देखेंगे तो इसका पूरा आकार बन जाएगा.

आपको इस टैटू में एक हिरन दिखिया दे रहा है. दिन में आ देखेंगे तो ये ऐसा बिलकुल नहीं दिखेगा. असल में ये ब्लैक कलर का दिखेगा, लेकिन रात आते ही ये कुछ इस तरह का दिखने लगता है. आजकल ऐसे टैटू का चलन खूब है.

ये जो आपको नीला रंग दिख रहा है वो असल में लाइट पड़ने पर ही दिखता है. दिन में आपको एक आम टैटू की तरह ही दिखेगा.

इस टैटू में भी आपको सिर्फ काले रंग के बड़े बड़े पेड़ दिखाई देंगे लेकिन जैसे ही रात होगी आपको इसका असली रंग दिखेगा. इतना ही नहीं ये और भी बड़े आकर का तब दिखता है जब आप अपने हाथों को थोडा चौड़ा करते हैं.

ये दोनों टैटू एक ही हैं बस दिन और रात का फर्क है. आजकल टैटू के मामले में लोग और भी क्रिएटिव होते जा रहे हैं. नए रंग, 3d आदि नए तरह के टैटू के दीवाने हो रहे हैं लोग.

अगर आपको भी टैटू बहुत पसंद है और बनवाना चाह रहे हैं तो इसमें से कोई एक डिजाईन बनवा सकते हैं. एक बात का ध्यान रखें कि हमेशा टैटू किसी प्रोफेशनल से ही बनवाएं. भूलकर भी सड़क पर बैठे लोगों या अन प्रोफेशनल लोगों से टैटू न बनवाएं. आजकल बहुत से मामले सामने आ रहे हैं.

आप टैटू ज़रूर बनवाएं, लेकिन अच्छी जगह जाकर ताकि आपको कोई दिक्कत आए तो आप उनकी मदद ले सकें.