ENG | HINDI

बैग से एक ही बार में लिपस्टिक निकाल लड़की ने दर्ज किया रिकॉर्ड

बैग से पहली बार में लिपस्टिक निकालने का रिकॉर्ड

बैग से पहली बार में लिपस्टिक निकालने का रिकॉर्ड – आमतौर पर लड़कियों के बैग में ढ़ेर सारी चीज़ें भरी होती हैं और ऐसे में उन्‍हे कुछ भी एक बार में मिल पाना मुश्किल है। अगर आप भी लड़की हैं तो इस बात को आपसे बेहतर और कौन समझ सकता है।

लड़कियों के बैग में मेकअप का सामान, लिपस्टिक, स्‍नैक्‍स, रूमाल और दवाई जैसी सारी चीज़ें समा जाती हैं। अब जब छोटे से बैग में आप दुनियाभर की जरूरत की चीज़ों को रखोगो तो भला एक ही बार में आपको कैसे कोई चीज़ मिल जाएगी।

हाल ही में कुछ ऐसा घटा जिसने सबको चौंका दिया। जी हां एक लड़की ने ऐसा कारनामा कर दिखाया है कि आप भी हैरान और परेशान रह जाएंगें।

इस लड़की ने एक ही बार में अपने बैग से लि‍पस्टिक ढूंढ ली और अपना नाम गिनीज़ बुक में दर्ज करवा लिया। आपको भी इस लड़की के कारनामे के बारे में सुनकर हैरानी हो रही होगी कि भला कोई लड़की एक ही बार में अपने बैग से कैसे कोई चीज़ निकाल सकती है।

बैग से पहली बार में लिपस्टिक निकालने का रिकॉर्ड –

आपको बता दें कि इस लड़की को वैल मेंटेन रहने का शौक है और कई दिनों से वो अपने बैग से पहली बार में लिपस्टिक निकालने की कोशिश कर रही थी लेकिन कामयाब नहीं हो पा रही थी। कल उसने अपने ब्‍वॉयफ्रेंड के सामने फिर इसकी कोशिश और एक ही बार में लिपस्टिक निकालने में वो कामयाब हो गई। इसका वीडियो उसके ब्‍वॉयफ्रेंड ने गिनीज़ बुक वालों को दिखाया और इस तरह इस लड़की ने अपने कारनामे से रिकॉर्ड बुक में अपना नाम दर्ज करवा लिया।

लड़की ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि ‘लड़कियां अपने बैग से अकसर एक बार में में सही चीज़ नहीं निकाल पाती हैं और उसकी वजह ये है कि हमारे में इतनी सारी चीज़ें भरी होती हैं कि एक बार में तो क्‍या, दस बार में भी अलग-अलग चीज़ें ही निकलती हैं लेकिन काम की चीज़ बहुत कम ही हाथ में आती है। ऐसे में लिपस्टिक निकालने जाओ और पहली बार में ही लिपस्टिक हाथ में भी आ जाए तो रिकॉर्ड तो बनेगा ही। मैं अपनी इस जीत का श्रेय अपने मम्‍मी–पापा, अपने ब्‍वॉयफ्रेंड, और अपने डॉगी को देना चाहती हैं जिन्‍होंने मुश्किल वक्‍त में मेरा साथ दिया और मेरे भरोसे को टूटने नहीं दिया।

लड़की के ब्‍वॉयफ्रेंड से जब इस बारे में पूछा गया तो उसका कहना था कि उसकी गर्लफ्रेंड के बैग में भी अन्‍य लड़कियों की तरह ही बहुत सामान भरा रहता है। कई दिनों से हम ये टास्‍क पूरा करने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन हमें इसमें असफलता मिल रही थी। एक बार तो उसके बैग से मेरे खोए हुए दादाजी तक मिल गए थे लेकिन असली सामान नहीं मिला था। बहुत बार कोशिश करने के बाद ऐसा पहली बार हुआ है जब उसने निकालने से पहले लिपस्टिक बोला और पहली बार में ही लिपस्टिक निकाल ली। इस बात से हम बहुत खुश हुए और हमने इसका वीडियो तुरंत गिनीज़ बुक वालों को भेज दिया

बैग से पहली बार में लिपस्टिक निकालने का रिकॉर्ड – इस रिकॉर्ड के बाद अब ये लड़की अपनी जिंदगी का सबसे मुश्किल रिकॉर्ड बनाने की को‍शिश करेंगीं, ऐसा रिकॉर्ड जिसे दुनिया की कोई लड़की या औरत नहीं तोड़ पाएगी और वो रिकॉर्ड है लगातार दस मिनट तक बिना बात करे रहना।

अब देखते हैं आगे क्‍या होता है ….