ENG | HINDI

लिपस्टिक के ये Trendy Shades आपको देंगे हॉट लुक!

red-elegant-shade-of-lipstick

कॉलेज में नज़र आना चाहती हैं सबसे अलग और हॉट तो अपने आउटफ़िट के साथ ही बदलिए अपने लिपस्टिक के शेड्स ताकि कॉलेज के हर लड़के-लड़की की नज़र सिर्फ़ आप पर हो।

ब्राइट पिंक

आपकी उम्र के साथ ब्राइट पिंक ख़ूब जंचेगी। आपके लिप्स पर ये कलर पूरी तरह से फ़्रेश लगेगा और आप का अंदाज़ दूसरों से अलग। ब्राइट पिंक के साथ आप नियॉन कलर का टॉप और लाइट शेड की जींस पहनें।

bright-pink
 

अॉरेंज शेड

आजकल ये शेड्स चलन में है। अगर आपका स्किन टोन फ़ेयर है, तो ये आपको बेहद सेक्सी लुक देगा। व्हाइट टॉप और ब्लू जींस के साथ अॉरेंज लिपस्टिक आपके लुक को कंप्लीट करेगा।

orange-lipstick
 

हॉट रेड

अगर आप रेड की दीवानी हैं, तो हॉट रेड आपको बेहतरीन लुक देगा। रेड हमेशा ही ट्रेंड में रहता है। ऐसे में आपके होंठों पर लाल रंग लड़कों को आपका दीवाना बनाने से नहीं रोक सकता। हो सके तो ब्लैक आउटफ़िट के साथ रेड लिपस्टिक ट्राई करें। इससे आप बेहद ख़ूबसूरत नज़र आएँगी।

hot-red
 

डार्क बेरी

बेरी शेड बोल्ड और सेक्सी लुक का परफ़ेक्ट कॉम्बो है। लाइट मेकअप और डार्क बेरी लिपस्टिक आपको कंप्लीट लुक देगी। डार्क कलर के आउटफ़िट के साथ इसे ट्राई करें।

dark-berry
 

ब्राइट पीच

पीच कलर हर तरह के स्किन टोन के साथ जाता है। पीच कलर की शॉर्ट ड्रेस के साथ पीच लिपस्टिक आपको सेक्सी और हॉट लुक देगी।

bright-peach
 

ग्लॉसी क्लेमेंटाइन

ये शेड बहुत कम लोगों के पास होता है। आप इसे लगाकर सेंटर ऑफ़ अट्रैक्शन बन सकती हैं। इस शेड को लगाने के बाद अपने आप को थोड़ा स्टाइल से कैरी करें।

 glossy-calamentine

ये तो थे हमारे शेड्स, लेकिन आप चाहें तो घर में मौजूद लिपस्टिक को भी एक अलग अंदाज़ में लगाकर सेक्सी नज़र आ सकती हैं।