ENG | HINDI

बॉलीवुड की इन 7 अभिनेत्रियों के हैंडबैग्स हैं इतने महंगे कि दाम सुनते ही चकरा जाएगा आपका सिर !

अभिनेत्रियां और महंगे हैंडबैग्स

अभिनेत्रियां और महंगे हैंडबैग्स – बॉलीवुड की अभिनेत्रियां जो फैशन कैरी करती हैं उनके फैन्स के लिए वही स्टाइल स्टेटमेंट बन जाता है. अधिकांश लड़कियां इन हीरोइनों के स्टाइल स्टेटमेंट को कैरी करती हैं.

आपने अक्सर इन हीरोइनों को महंगे और स्टाइलिश कपड़ों में देखा ही होगा लेकिन हम आपको बता दें कि आपकी ये चहेती अभिनेत्रियां सिर्फ महंगे कपड़ों की ही नहीं बल्कि महंगे हैंडबैग्स की भी काफी शौकीन हैं.

जी हां, अभिनेत्रियां और महंगे हैंडबैग्स – अपने फैशन और स्टाइल के लिए मशहूर इन अभिनेत्रियों के पास कई ब्रांड्स के महंगे बैग्स हैं जिनकी कीमत जानकर आपका सिर चकरा जाएगा.

अभिनेत्रियां और महंगे हैंडबैग्स –

1- आलिया भट्ट

बॉलीवुड की यंग एक्ट्रेस आलिया भट्ट के पास उबेर ब्रांड्स के बैग्स हैं और वो टोड्स फ्रिंग्ड ब्रांड का बैग कैरी करना बेहद पसंद करती हैं. आपको बता दें कि आलिया के हैंगबैग की कीमत 1 लाख रुपये है.

2– करीना कपूर खान

अभिनेत्री करीना कपूर खान शॉपिंग की दीवानी हैं और उनके पास कई ब्रांड्स के हैंडबैग हैं. करीना कपूर कपड़ों की तरह ही महंगे हैंडबैग्स की दीवानी हैं इसलिए उनके पास कई ब्रांडेड बैग्स हैं. अब करीना के इस बैग को ही देख लीजिए जिसकी कीमत 8.26 लाख रुपये बताई जा रही है.

3– दीपिका पादुकोण

ब्रांडेड बैग्स कैरी करने के मामले में दीपिका पादुकोण भी करीना कपूर से कम नहीं हैं. दीपिका को करीना की तरह ही कई इंटरनेशनल ब्रांड के बैग्स कैरी करना पसंद है. दीपिका के बैग्स की कीमत भी 8.26 लाख रुपये बताई जाती है.

4– सोनम कपूर

बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश डीवा के तौर पर मशहूर अभिनेत्री सोनम कपूर भी कपड़ों के साथ-साथ महंगे और ब्रांडेड बैग्स की शौकीन हैं. सोनम के पास चैनल ब्रांड का बैग है जिसकी कीमत तकरीबन 4 लाख रुपये है.

5- शिल्पा शेट्टी

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पास भी अलग-अलग ब्रांड्स के बैग्स हैं. आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी भी कीमती बैग्स कैरी करने के मामले में काफी शौकीन मानी जाती हैं. उनके पास डियोर ब्रांड का बैग है जिसकी कीमत 3 लाख रुपये है.

6- प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली प्रियंका चोपड़ा भी बैग्स के लिए क्रेजी हैं. उनके पास अलग-अलग ब्रांड्स के 100 से ज्यादा बैग्स हैं. प्रियंका के बैग की कीमत 1.25 लाख रुपये है.

7– अनुष्का शर्मा

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के पास भी कई ब्रांड्स के बैग हैं लेकिन वो फेंडी मॉन्स्टर ब्रांड के बैग को कैरी करना पसंद करती है. अनुष्का के इस बैग की कीमत 1.2 लाख रुपये बताई जा रही है.

अभिनेत्रियां और महंगे हैंडबैग्स – बॉलीवुड की इन 7 अभिनेत्रियों के अलावा और भी कई अभिनेत्रियां हैं जो कपड़ों से ज्यादा महंगे हैंडबैग्स कैरी करती हैं और इन अभिनत्रियो के बैग्स की कीमत सुनकर किसी भी आम आदमी का सिर चकराना लाजमी है.