ENG | HINDI

दूसरी लड़की की तारीफ करने पर लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड का काट दिया ये बॉडी पार्ट

दूसरी लड़की की तारीफ

दूसरी लड़की की तारीफ – आजकल की लकड़ियाँ और लड़के एक दूसरे को लेकर इतने इन सिक्योर हो गए हैं कि बार बार एक दूसरे की जासूसी करते रहते हैं.

लड़कियां अपने बॉयफ्रेंड को लेकर बहुत पजेसिव होती हैं. लड़के भी बिलकुल इसी तरह होते हैं. वो दूसरी लड़कियों को देखते ज़रूर हैं, लेकिन अगर उनकी प्रेमिका को कोई देख ले तो वो बौखला जाते हैं.

वैसे इस बार जो खबर हम आपको बताने जा रहे हैं उसमें लड़की अपने बॉयफ्रेंड को लेकर इतनी इन सिक्योर रहती थी कि उसने अपने बॉयफ्रेंड की एक छोटी सी गलती के बदले उसके बॉडी के उस पार्ट को ज़ख्म दिया, जिसे वो सारी जिंदगी याद रखेगा.

प्यार दो दिलों का बंधन है.

प्यार में सिर्फ प्यार होता है अब ये कहना गलत होगा, क्योंकि आजकल का प्यार अलग हो गया है. इसमें एक दूसरे को नुकसान पहुंचाने की बात ज्यादा होती है. एक लड़की ने अपने प्यार को इस तरह से नुकसान पहुँचाया की आप वैसा कुछ सपने में भी नहीं सोच सकते. एक कपल बाँहों में बाहें डाले जा रहा था, तभी लड़के ने सामने से जाती हुई किसी दूसरी लड़की की तारीफ अपनी गर्लफ्रेंड के सामने कर दी.

लड़के का इतना कहना था कि लड़की गुस्से में आग बबूला हो गई.

बीच सड़क पर लड़की ने कुछ  नहीं बोला, लेकिन वो लड़के को अपने घर ले गई और वहां पर उसने पहले लड़के को नींद की गोलियां खिलाई. जब लड़के को नींद आ गई तब उसने गुस्से में ब्वॉयफ्रेंड का गुप्तांग ही काट दिया. अब इसे प्यार कहेंगे या कुछ और.

उस लड़के ने केवल उस जाती  हुई दूसरी लड़की की तारीफ की थी, न कि अपनी गर्लफ्रेंड को छोड़कर उसके साथ डेट पर गया था, लेकिन लड़की अपनी इन सिक्यूरिटी में ये सब कर गई. लड़के को मौके पर हॉस्पिटल पहुंचाया गया और उसका इलाज करवाया गया.

खबरों के मुताबिक़ ये लड़की किसी सलून में काम करती है. उसे अपने बॉयफ्रेंड की इस आदत से पहले से ही परेशानी थी. वो उसकी इस आदत को कई बार टोक भी चुकी थी, लेकिन वो अपनी आदत से बाज नहीं आता था. पुलिस ने लड़की को गिरफ्तार कर लिया है. अगर महिला पर आरोप साबित हो जाते हैं तो अदालत 3 से 6 साल की सजा सुना सकती है. बहरहाल मामला चाहे जो हो, लेकिन किसी को इस तरह से नुकसान पहुचाने का हक आपको नहीं है.

ये पहली बार नहीं है जब किसी लड़की ने लड़के के इस पार्ट पर हमला किया हो. इससे पहले भी ऐसा कई बार हो चूका है. कुछ महीनों पहले ही एक 23 साल की लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड के प्राइवेट पार्ट को काट दिया. वो ३५ साल के आदमी से प्यार करती थी और दोनों शादी करने वाले थे, लेकिन न जाने क्यों ऐन मौके पर उस व्यक्ति ने शादी से इनकार कर दिया. इससे खफा होकर लड़की ने चाकू से उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया था.

दूसरी लड़की की तारीफ करने का ये नतीजा था – ऐसे प्यार से तो भगवान ही बचाएं. इस तरह के प्यार से अच्छा है कि लड़के सिंगल ही रह जाएं, ऐसा हर लड़का फिलहाल ये सोच रहा होगा. अगर आपकी गर्लफ्रेंड भी शक्की मिजाज़ की है तो बेहतर होगा कि आप सुधर जाएं या उसे बदल दें.

Don't Miss! random posts ..