ENG | HINDI

बेटी की वजह से नींद की गोलियाँ खाने को मजबूर है ये एक्टर, आखिर क्यों?

अजय देवगन की नींद

आप सोच रहे होंगे कि अजय देवगन की बेटी फिल्म में भी नहीं आ रही और न ही मीडिया में उनके किसी तरह के अफेयर की खबरें हैं फिर क्यों अजय देवगन की नींद उड़ गई कि उन्हें नींद की गोलिया लेनी पड़ रही है.

आखिर ऐसा क्या कर दिया है उनकी बेटी ने.

इससे पहले कि आप कुछ गलत अनुमान लगाएं, हम आपको असलियत बता देते हैं. असल में अजय और न्यासा को हाल में एक ऐसी मजबूरी से गुजरना पड़ा है कि सिंघम अजय देवगन की नींद उड़ गई है. इस बात का खुलासा खुद अजय देवगन ने एक इंटरव्यू के दौरान किया.

दरअसल, जब अजय से पूछा गया कि हाल में आपने अपनी बेटी को पढ़ने के लिए विदेश भेजा है तो इस समय एक बाप के तौर पर आपको कैसा लग रहा है ? अस पर अजय का जवाब था, ‘मैं इस समय बहुत खराब महसूस कर रहा हूं. अभी उसको गए हुए कुछ ही दिन हुए हैं और मैं सोने के लिए नींद की गोलियां ले रहा हूं. अपनी फिल्म की रिलीज के बाद मैं उससे मिलने जाऊंगा.’ तो समझे आप आखिर सिंघम और उनकी बेटी के सामने किस तरह की मजबूर है?

वैसे इस मजबूरी का अजय देवगन कुछ कर भी नहीं सकते हैं. अब बच्चों की अच्छी पढ़ाई के लिए उन्हें इतना तो त्याग करना ही होगा. अब अजय देवगन की फिल्म बादशाहो रिलीज हो गई है और यह हिट भी गई है, तो वो आराम से अपनी बेटी से मिलने जा सकते हैं. सिर्फ 2 दिन के अंदर इस फिल्म ने27.63 करोड़ का कारोबार कर लिया है. इस फिल्म में अजय देवगन का वही अंदाज दिख रहा है, जिसके लिए वो जाने जाते रहे हैं.

इस वजह से अजय देवगन की नींद उडी हुई है – वैसे बेटी को लेकर अजय की चिंता जायज़ भी है जब बच्चे पहली बार मां-बाप से दूर जाते हैं, तो उन्हें थोड़ी तकलीफ तो होती ही है.

Don't Miss! random posts ..