ENG | HINDI

ये हॉट हीरोइन अपने बॉयफ्रेंड को नहीं बल्कि आम लड़कों को देगी गिफ्ट वो भी वैलेंटाइन डे पर

हीरोइन जो आम लड़कों को देगी वैलेंटाइन गिफ्ट

हीरोइन जो आम लड़कों को देगी वैलेंटाइन गिफ्ट – वैलेंटाइन डे पर कपल एक दूसरे को ही गिफ्ट देते हैं.

आम से लेकर ख़ास व्यक्ति भी इस स्पेशल डे पर अपने ही पार्टनर को गिफ्ट देते हैं. अगर आपको ये पता चले कि कोई हीरोइन आपको इस वैलेंटाइन डे कोई गिफ्ट देगी, तो आपको कैसा लगेगा. हम सोच सकते हैं कि आप सातवें आसमान पर रहेंगे. ऐसा ही कुछ होने वाला है इस वैलेंटाइन डे.

जी हाँ, एक ऐसी हीरोइन जो आम लड़कों को देगी वैलेंटाइन गिफ्ट – जो इस साल अपने पति को नहीं बल्कि दूसरे लोगों को गिफ्ट देगी.

हीरोइन जो आम लड़कों को देगी वैलेंटाइन गिफ्ट –

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस किम कर्दाशियाँ को भला कौन नहीं जानता.

किम एक ऐसा सितारा बन चुकी हैं, जिसके जैसी बॉडी पाने के लिए ख़ास लड़कियां और हॉलीवुड और बॉलीवुड की हीरोइन भी कोशिश करती रहती हैं. किम बाकी अभिनेत्रियों से बहुत ही अलग हैं. किम के बारे में ऐसा कहा जाता है कि वो अपने दुश्मनों को जल्दी भूलती नहीं हैं. वो उसे बराबर जवाब देती हैं.

किम अपने से पंगा लेने वाले को ऐसे ही नहीं जाने देतीं, लेकिन इस बार वो कुछ अलग कर रही हैं.

ऐसा बहुत कम होता है कि वैलेंटाइन डे पर नफरत करने वालों को गिफ्ट दिया जाए.

ये तो दिन ही प्यार का है. इस दिन उसी को अप गिफ्ट देते हैं, जिसे आप प्यार करते हैं, लेकिन किम ने इसे बदल दिया है. अगर किम की नफरत की लिस्ट में आप भी हैं तो आपको इस महीने गिफ्ट मिल सकता है. किम कर्दशियां अपने चाहने वालों के साथ-साथ खुद से नफरत करने वालों को भी प्यार का पैगाम दे रही है. वेलेंटाइन डे के मौके पर किम ने अपने लवर्स और हेटर्स की एक लिस्ट तैयार की है जिन्हे वह एक शानदार गिफ्ट देने वाली है.

किम ने इस बात का खुलासा सोशल  मीडिया पर दिया. अब किम से गिफ्ट पाने के लिए कोई भी उनका नया दुश्मन बन सकता है.

दुश्मनी को भुलाने के लिए किम अपने दुश्मनों को बढ़िया-सा परफ्यूम गिफ्ट करने वाली हैं. किम ने कहा कि इस महकती हुई खुशबू वाली चीज़ से वो अपने दुश्मनों के दिल में प्यार भर देंगी.

वो इस वैलेंटाइन से सबको अपना चाहने वाला बना लेंगी. किम का कहना है कि वो ऐसे शुभ मौके पर कुछ अच्छा काम करना चाहती है. उन्होंने अपने वीडियो में इस बात का जिक्र करते हुए कहा कि, ‘वेलेंटाइन के मौके पर सभी को स्नेह और प्यार की जरूरत है, चाहे वो हेटर्स हों या फिर दोस्त.’

एक एक्ट्रेस का इस तरह से पहल करना अपने आप में नया है. अब तक ऐसा किसी ने नहीं किया. किम सच ने प्यार को बढ़ावा दे रही हैं.

किम ने इसके लिए बाकायदा एक ऐसी लिस्ट बनाई है, जिसमें उनके सभी दुश्मन शामिल हैं. किसी भी दुश्मन को किम भूली नहीं हैं. की चाहती हैं कि इस साल से उनके दुश्मनों की लिस्ट कम हो जाए. वो ये चाहती हैं कि इस छोटी सी जिंदगी में सब दोस्त बनकर रहें, दुश्मनी करने के लिए जीवन नहीं है. किम के इस पहल की उनके फैन्स बहुत तारीफ कर रहे हैं.

हीरोइन जो आम लड़कों को देगी वैलेंटाइन गिफ्ट – किम का ये नया तरीका लड़कों के दिल में कुछ इस तरह से घर कर गया है कि वो खुद को सोशल मीडिया पर खुद को किम का सबसे बड़ा दुश्मन बता रहे हैं. लड़के ऐसा बस, इसलिए कर रहे हैं ताकि उन्हें किम का स्पेशल गिफ्ट मिल सके.

Don't Miss! random posts ..