ENG | HINDI

कपड़े पहनने का ये तरीका देखकर आप भी पीके की तरह हंस पड़ेंगे

कपड़े पहनने का तरीका

कपड़े पहनने का अजीब तरीका – फैशन आज कहाँ पहुँच गया है, इसका अंदाज़ा लगाना भी मुश्किल होता जा रहा है. लोग कुछ भी पहनकर निकल जाते हैं. उन्हें इस बात का अंदाज़ा नहीं रहता कि उनके पहनावे पर लोग हँसते भी हैं. आम लोगों से लेकर बॉलीवुड और हॉलीवुड सितारे भी कई बार अपने ड्रेसिंग की वजह से हंसी के पात्र बन जाते हैं.

आप भी इससे पहले कपड़े पहनने का अजीब तरीका, फनी अंदाज़ नहीं देखे होंगे.

कपड़े पहनने का अजीब तरीका –

अब इन्हें ही देखिए. पहनी स्वेटर हैं, लेकिन ऐसा लगता है कि अपने साथ झोला लेकर घूम रही हैं. कोई भी उसमें सामान रख सकता है.

आजकल सिर्फ बड़े ही नहीं बच्चे भी बहुत आगे हैं. उन्हें भी लगता है कि वो फैशन की इस दुनिया में पीछे क्यों रहें. अब इस बच्चे का कपड़ा देखकर आप ही अंदाज़ा लगाइए की ये क्या फैशन है.

इसे कहते हैं ड्रेस का सत्यानाश करना. इतनी खूबसूरत ड्रेस में छेद करके उसे बेकार कर दिया. ऐसा लगता है की चिड़ियों का घोसला है जगह जगह.

इस टोपी और जैकेट को देखकर तो आप हैरान ही रह जाएंगे. एक को दिमाग जैसी टोपी पसंद है तो दूसरे को हाथों वाला जैकेट. गज़ब हैं ये लोग.

इससे अच्छा होता कि पैंट निकाल ही देते. भला ऐसे भी कोई कपड़ा पहनता है.

भाई साहब की जब टी शर्ट ही इतनी लम्बी है तो पैंट की क्या ज़रुरत. ज़रा इनकी पैंट तो देखिए कितने नीचे है बेचारी.

इन मोहतरमा का स्टाइल देखकर बड़े बड़े डिज़ाइनर ड्रेस बनाना ही छोड़ देंगे. जब ऐसा कपडा पहनकर लोग निकलेंगे तो भारी भरकम ड्रेस को बनाने की क्या ज़रुरत.

अब इसे आप ही बताएं कि कौन सा स्टाइल है. फुल पैंट है या हाफ.

प्याज की बोरी और इनकी ड्रेस में ख़ास अंतर नहीं है. वाह रे फैशन.

डोल्फिन की तरह ड्रेस ही पहनना था तो पानी में भी उतर गई होती, कम से कम डोल्फिन को साथी तो मिल जाता.

ये है कपड़े पहनने का अजीब तरीका –  कपड़े आपकी बॉडी शेप के अनुसार ही अच्छे लगते हैं. कुछ भी पहन लेने से आप फैशन ट्रेंड सेटर नहीं बन सकते. इस तरह का फनी कपड़ा पहनने से बचें.

Don't Miss! random posts ..