ENG | HINDI

दोस्त वर्ल्ड कप देखने नहीं जा पाया, दोस्तों ने ऐसे की कमी पूरी

फुटबॉल का वर्ल्डकप

फुटबॉल का वर्ल्डकप – इन दिनों रूस में फुटबॉल का महासंग्राम यानि ‘फीफा वर्ल्ड कप 2018’ खेला जा रहा है।

पूरे रूस में इन दिनों किसी बड़े मेले सा माहौल बना हुआ है। भले ही हमारे देश में फुटबॉल के लिए क्रिकेट की तुलना में कम क्रेज हो। मगर दुनिया के अन्य कोनों में लोग फुटबॉल के दीवाने होते हैं और फुटबॉल का वर्ल्डकप होना मतलब उनका पागल हो जाना जायज है।

फुटबॉल फैंस के लिए लाइव फुटबॉल का वर्ल्डकप देख पाना चार धाम की यात्रा कर लेने की तरह ही होता है। मगर चार धाम की यात्रा की तरह ही सभी फैंस का मैदान में जाकर मैच देख पाना मुमकिन नहीं हो पाता।

आज हम आपको जिस फुटबॉल फैन के बारे में बताने वाले हैं, वो भी बदकिस्मती से फुटबॉल देखने नहीं जा पाया। मगर बात तब रोचक हो गई, जब उसके फ्रेंड्स ने उसके लिए ऐसा कुछ मजेदार किया कि वो मीडिया में छा गया।

चलिए जानते हैं पूरी बात।

मैक्सिकन फैंस का कमाल

फुटबॉल का वर्ल्डकप

रूस में चल रहे ‘फीफा वर्ल्ड कप’ में इंग्लैंड, पुर्तगाल, अर्जेंटीना और मैक्सिको सहित दुनियाभर के कई देशों से फैंस पहुंचे हैं। इस दौरान मैक्सिकन दोस्तों का एक ग्रुप लोगों और मीडिया को बड़ा आकर्षित कर रहा है।

फुटबॉल का वर्ल्डकप

चूंकि इन दोस्तों में से एक दोस्त रूस नहीं आ पाया। इसलिए ग्रुप के बाकी सदस्य उसका लाइफसाइज कटआउट बनाकर लाए हैं और उसे हर जगह साथ लेकर घूम रहे हैं। जो भी यह कट आउट देख रहा है, वो अपनी हंसी नहीं रोक पा रहा।

गर्लफ्रेंड ने कैंसिल करवाया प्लान

फुटबॉल का वर्ल्डकप

ग्रुप के एक दोस्त ने इंटरव्यू में बताया, “हमने रूस आने की पूरी व्यवस्था कर ली थी और वो भी इस प्लान का हिस्सा था। मगर आखिरी वक्त में गर्लफ्रेंड के मना कर देने से उसने सबकुछ कैंसिल कर दिया। इसलिए दोस्त होने के नाते हमारा फर्ज था कि हम इसका मजाक बनाएं।

बता दें कि कट आउट ने जो टी-शर्ट पहना है, उस पर ‘मेरी गर्लफ्रेंड ने मुझे जाने नहीं दिया’ लिखा है।

शेयर की तस्वीरें

फुटबॉल का वर्ल्डकप

दोस्तों का यह ग्रुप अपने दोस्त की कटआउट को लेकर बस में घूम रहा है। उन्होंने फेसबुक पेज पर इसकी तस्वीरें शेयर की, जो अब इंटरनेट पर फैल चुकी हैं। जिस पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

घूम रहा है सब जगह

https://twitter.com/CelebrityCutout/status/1008735846814633984/

दोस्तों ने जो तस्वीरें शेयर की है, उसमें कट आउट उनके साथ मैच देखते हुए, बियर पीते हुए, होटल में खाना खाते हुए और सोते हुए तक नजर आ रहा है। इतना ही नहीं, मैक्सिको की जीत पर वो उसे लेकर सड़कों पर डांस करने निकल पड़ते हैं। वो उसे वाशरूम तक ले जाते हैं।

आ रहा है मजा

फुटबॉल का वर्ल्डकप

ग्रुप के सदस्य का कहना है,”हमने इस कटआउट को पेंट किया, उसे दिखाया और इसे पार्टी पर ले गए। इस कटआउट ने हमसे ज्यादा मजे किए हैं। सच बताएं तो इसने काफी अच्छा वक्त बिताया।”

अभी तो पार्टी बाकी है

फुटबॉल का वर्ल्डकप

बता दें कि फीफा वर्ल्ड कप में ग्रुप मैच खत्म हो चुके हैं। प्री क्वार्टरफाइनल में पहुंची 16 टीमों में मैक्सिको भी है। 2 जुलाई को टीम ब्राजील के खिलाफ नॉक आउट मुकाबला खेलेगी। इसका मतलब तो यही हुआ कि मैक्सिकन दोस्तों और उनके कट आउट के पास अभी रूस में एन्जॉय करने लिए और वक्त बचा है।

कुछ तो फायदा हुआ

फुटबॉल का वर्ल्डकप – जाहिर सी बात है कि गर्लफ्रेंड के मना कर देने से बन्दे को बड़ा दुःख हुआ होगा। मगर इस वजह से वो दुनिया में फेमस तो हो गया। अब उसे और गर्लफ्रेंड को यह बात अच्छी लगी होगी या नहीं, यह तो वो ही जानें।

Don't Miss! random posts ..