ENG | HINDI

इस होटल में प्लेट के बदले लड़कियों के जिस्म पर परोसा जाता है खाना !

लड़की के जिस्म पर परोसा जाता है खाना

लड़की के जिस्म पर परोसा जाता है खाना – जीने के लिए कमाना पड़ता है और कमाने के लिए काम करना पड़ता है.

हर इन्सान ये सोचता है कि उसका बिज़नेस सबसे अच्छा चले और उसे खूब कमाई हो. इसी कमाने के चक्कर में लोग कई तरह से अपने व्यापार का प्रमोशन करते हैं. फिल्मों का प्रमोशन अलग तरह से होता है.

हर बिज़नेस वाला अपने अनुसार से इस प्रमोशन को अंजाम देता है. इसी तरह से एक ऐसा देश है जो अपने होटल को बढ़ावा देने के लिए बिलकुल नए तरीके से गेस्ट को लुभा रहा है.

लड़की के जिस्म पर परोसा जाता है खाना –

ऐसा प्रमोशन आपने आजतक न ही देखा होगा और न ही सुना होगा. ये बेहद ख़ास किस्म का है. ये अपने आप में अनोखा है. ये प्रमोशन कोई और नहीं बल्कि हमारे पड़ोसी देश में चल रहा है.

चीन के कुछ होटल्स और रेस्टोरेंट में एक अजीब परम्परा चली आ रही हैं और इस परम्परा के चलते लड़की के जिस्म पर परोसा जाता है खाना – लड़की के शरीर पर डिशेज सजाई जाती हैं और लोग उसे देखकर इंटरटेन करते हैं.

यानी अब चीन बाकी देशों से अलग दुनियाभर के पर्यटकों को अपने यहाँ इस तरह से लुभा रहा है.

चीन की बढ़ती पॉपुलैरिटी का अंदाज़ा कोई भी लगा सकता है.

सस्ते सामान से लेकर वो दुनिया को जोड़ने के ब्रिज तक का काम कर रहे हैं. इतने से ही उनका पेट नहीं भरा तो अब इस अत्राह की अजीबो गरीब हरकत करके दुनिया को चौंकाना चाहते हैं. बहरहाल हम आपको बता दें की चीन के बहुत से होटल ये काम करते हैं. इसके लिए वो कम उम्र की लकड़ियों को काम पर रखते हैं. इस बात का ध्यान रखा जाता है कि लड़की की उम्र कम हो और उसका फिगर मेंटेन हो.

खूबसूरत लड़की को भी इस काम के लिए चुना जाता है. इस तरह से वहां लड़कियों को एक अलग तरह की जॉब मिल जाती है.

लड़कियों के ऊपर खाना सिर्फ देखने के लिए सजाया जाता है. होटल का एक हिस्सा इस तरह की लड़कियों से सजा होता है.

जब आपको खाना खाना होगा तो आपकी टेबल पर प्लेट लगाया जाएगा. जानकारी के लोए बता दे, ऐसा सिर्फ होटल के प्रमोशन के लिए किया जाता है. लेकिन कभी-कभी कुछ ऐसा भी हो जाता है जिससे काम बिगड़ जाते हैं.

कई बार होटल में आए लोग लड़कियों से छेड़खानी कर बैठते हैं.

ऐसे में माहौल बिगड़ जाता है. एक रेस्टोरेंट में एक मॉडल को बुलाया गया और उसके शरीर पर कई बेहतरीन डिशेज को सजाया गया. एक बार ऐसा ही कुछ हुआ था जिसमे सब कुछ ठीक चल रहा था कि एक शख्स ने ऐसी हरकत कर दी की मॉडल भड़क गयी. अब मॉडल भड़की है तो कुछ ना कुछ होगा ही. ऐसे में एक ग्राहक ने मॉडल को छू लिया और मॉडल भड़क गयी और सारा खाना लोगों पर फेंक दिया.

मॉडल की इस हरकत से होटल का खाना बर्बाद तो हुआ ही साथ में उस होटल की छवि भी खराब हो गई. मॉडल की इस हरकत को देखकर सभी दंग रहे गए क्योकि उनका कहना था कि मॉडल्स को इसलिए बुलाया गया था.

ये बेहद अजीब प्रमोशन का तरीका शायद ही लोगों को पसंद आए.

Don't Miss! random posts ..