ENG | HINDI

बॉलीवुड की आनेवाली ये 5 फिल्में तोड़ सकती हैं बाहुबली का रिकॉर्ड

बाहुबली का रिकॉर्ड

बाहुबली का रिकॉर्ड – बॉलीवुड कमाई के मामले में अब हॉलीवुड जैसी फिल्म इंडस्ट्रीज़ से ज्यादा पीछे नहीं रहा है.

बॉलीवुड कि फिल्मे तेजी से दुनिया भर में बढ़ती चली जा रही हैं. जिनमें चीन, स्वीजर्लैंड, ब्रिटेन जैसे कई देश शामिल हैं.

साल 2017 में बॉलीवुडफिल्‍मों ने नया मुकाम हासिल किया और एक नया रिकॉर्ड भी बनाया. पिछले साल पहली बार बॉलीवुड की फिल्‍मों बाहुबली और दंगल ने हज़ार करोड़ का बिजनेस कर एक नया रिकॉर्ड बनाया है.यह बॉलीवुड कि ऐसी पहली फिल्मे हैं जिन्होंने 1000 करोड़ का क्लब शुरू किया है.

जहा एक तरफ बाहूबली और दंगल ने भारत में 700 से 800 करोड़ का बिजनेस किया था वही वर्ल्डवाईड इन फिल्मो ने करीब 400 से 500 करोड़ कमाए थे. माना जा रहा है की बॉलीवुड अब इन फिल्मो के रिकॉर्ड तोड़ने के लिए और भी बेहतर फिल्मे लाने की प्लानिंग कर रहा है.

इस रिकॉर्ड के बनने के बाद अब दर्शक और निर्माता दोनों ही हज़ार करोड़ के आंकड़े को पार करने वाली फिल्‍म का इंतज़ार कर रहे हैं.

आज हम आपको उन फिल्‍मों के बारे में बताने जा रहे हैं जो 2018 में बाहुबली का रिकॉर्ड तोड़कर 1000 करोड़ या इससे ज्‍यादाका बिजनेस कर सकती हैं.

फिल्में जो बाहुबली का रिकॉर्ड तोड़ सकती है  –

१ – संजु

संजु बॉलीवुड कि अपकमिंग फिल्म में है जो इस साल 29 जून को रिलीज होने जा रही है. यह फिल्म संजय दत्त कि जिंदगी में हुए उताड-चढाव पर आधारित है कि किस तरह संजय दत्त ड्रग्स कि लत में पढ़ें और अंडरवर्ल्ड से कनेक्शन होने के कारण उन्हें जेल भी जाना पढ़ा. इस फिल्म में यह भी दिखाया गया है कि किस तरह एक समय पर संजय को सड़कों तक पर रात काटनी पड़ी थी. इस फिल्म का ट्रेलररिलीज हो चुका है जिसे आप यूट्युब पर देख सकते हैं.

बाहुबली का रिकॉर्ड

२ – रोबोट 2

रजनीकांत की इस फिल्‍म में अक्षय कुमार पहली बार विलेन का रोल निभा रहे हैं. यह फिल्‍म हिंदुस्‍तान की सबसे महंगी फिल्‍म होने का रिकॉर्ड तो पहले ही तोड़ चुकी है. इस फिल्‍म में रजनीकांत और अक्षय के बीच एक फाइट सीन पर ही 25 करोड़ रुपए खर्च हुए हैं. अनुमान है कि अपने बिग बजट की तरह ये फिल्‍म कमाई भी बड़ी ही करेगी.

३ – धूम रीलोडेड

यशराज फिल्‍मस की अपकमिंग मूवी धूम रीलोडेड पहले के सीक्‍वल्‍स से बिलकुल अलग होगी. इस बार इस फिल्‍म में सलमान खान और रणवीर सिंह नज़र आएंगें. धूम की पहले की सारी सीरीज़हिट रही हैं.

बाहुबली का रिकॉर्ड

४ – कृष 4

बॉलीवुड की एकलौतीसुनर हीरो फिल्‍म है कृष. इस फिल्‍म की पिछली सीरीज़ काफी हिट रही हैं. लोगों ने अब तक विदेशी सुपरहीरो देखा था और कृष में इंडियन सुपर हीरो को देखकर दर्शक काफी खुश हैं.

बाहुबली का रिकॉर्ड

५ – भारत

सलमान की ब्‍लॉक बस्‍टर फिल्‍म का सिलसीला बना रहा है. इस बार इस फिल्‍म को काफी बड़े बजट पर बनाया जा रहा है. दर्शकों को बड़ी बेसब्री से इस फिल्‍म का इंतज़ार है. इस फिल्म का नाम है भारत, इस फिल्म में आपको सलमान के साथ प्रियंकाचोपडा भी नजर आएंगी.

बाहुबली का रिकॉर्ड

ये है वो फिल्में जो बाहुबली का रिकॉर्ड तोड़ सकती है –  इन सभी फिल्मो का इंतजार जितना निर्देशकों को है उतना ही दर्शकों को भी. अब देखना ये होगा की क्या वाक्य यह फिल्मेबाहुबली और दंगल जैसी फिल्मो का रिकॉर्ड ब्रेक कर के 1000 करोड़ के क्लब में अपनी जगह बना पाएंगी या नहीं.

Don't Miss! random posts ..