ENG | HINDI

जल्द ही आने वाली है ऋतिक रोशन की नई फिल्म कृष-4 !

कृष-4

बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन जल्द ही अपनी कृष फ्रैंचाइज़ी की अगली फिल्म कृष-4 में नज़र आने वाले है।

जी हाँ ख़बरों की माने तो कृष-4 पर जल्द ही काम शुरू होने वाला है। अभी हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर-प्रोड्यूसर राकेश रोशन ने बताया कि कृष-4 की तैयारी शुरू कर दी गई है। इस फिल्म के बारे में राकेश रोशन का कहना है कि इसमें एक्शन और VFX का जबरदस्त डोज देखने को मिलेगा।

राकेश रोशन फिलहाल कृष-4 की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे है।

दरअसल कुछ दिनों पहले राकेश रोशन ने पीटीआई से बात करते हुए बताया कि “हम अगले साल अप्रैल या मई से कृष-4 की शूटिंग शुरू कर देंगे। ये बहुत बड़ा प्रोजेक्ट है और हमें वीएफएक्स पर बहुत सारा काम करना है और वो भी बजट में रहते हुए लेकिन ये लोगों को अपील भी करना चाहिए।“

इतना ही नहीं राकेश रोशन ने आगे बताया कि इस फिल्म में एक्शन को दमदार बनाने के लिए पूरी योजना तैयार कर ली गई है और इसके लिए हम इंटरनेशनल एक्शन डायरेक्टर रखेंगे। इस बार हम अलग लेवल का एक्शन दिखाना चाहते है जो बॉलीवुड अभी तक नहीं हुआ है।

आपको बता दें कि बाप-बेटे की ये जोड़ी हमेशा कमाल करने में कामयाब रही है।

ऐसे में इस बार भी लोग वही जादू की उम्मीद करेंगे जो इनकी पिछली फिल्मों ने किया था।

वहीं अगर कृष फ्रैंचाइज़ी की सभी फिल्मों की बात करे तो इसकी अब तक तीन फिल्में आई है। जिसमें कोई मिल गया, कृष, और कृष 3 थी। ये सभी अपने रिलीज साल की सबसे बड़ी हिट फिल्में साबित हुई थी।

अब देखना ये है कि ये फिल्म कब शुरू होती है क्योंकि इस सीरीज की आखरी फिल्म कृष-3 आज से चार साल पहले 2013 में रिलीज हुई थी।

अब देखना ये भी है कि कृष-4 क्या कमाल दिखाती है .

Article Categories:
बॉलीवुड