ENG | HINDI

साल 2018 में ये फिल्में तोड़ सकती हैं 1000 करोड़ का रिकॉर्ड !

फिल्में जो तोड़ सकती है 1000 करोड़ का रिकॉर्ड

फिल्में जो तोड़ सकती है 1000 करोड़ का रिकॉर्ड – साल 2017 में बॉलीवुड फिल्‍मों ने नया मुकाम हासिल किया और एक नया रिकॉर्ड भी बनाया। इस साल पहली बार बॉलीवुड की फिल्‍मों बाहुबली और दंगल ने हज़ार करोड़ का बिजनेस कर एक नया रिकॉर्ड बनाया है।

इस रिकॉर्ड के बनने के बाद अब दर्शक और निर्माता दोनों ही हज़ार करोड़ के आंकड़े को पार करने वाली फिल्‍म का इंतज़ार कर रहे हैं। आज हम आपको उन फिल्‍मों के बारे में बताने जा रहे हैं फिल्में जो तोड़ सकती है 1000 करोड़ का रिकॉर्ड  – जो 2018 में 1000 करोड़ या इससे ज्‍यादा का बिजनेस कर सकती हैं।

फिल्में जो तोड़ सकती है 1000 करोड़ का रिकॉर्ड –

१ – पद्मावती

इस फिल्‍म में ऐतिहासिक कहानी को दिखाया गया है। ट्रेलर के रिलीज़ होने के बाद दर्शकों में इस फिल्‍म को लेकर बहुत उत्‍साह देखने को मिल रहा है। दमदार स्‍टारकास्‍ट, महंगे सैट और शाही कॉस्‍टयूम से सजी इस फिल्‍म को देखने के लिए हर कोई बेचैन है। वैसे भी संजय लीला भंसाली की हर फिल्‍म कमाई के मामले में एक नया रिकॉर्ड कायम करती है।

फिल्में जो तोड़ सकती है 1000 करोड़ का रिकॉर्ड

२ – रोबोट 2

रजनीकांत की इस फिल्‍म में अक्षय कुमार पहली बार विलेन का रोल निभा रहे हैं। यह फिल्‍म हिंदुस्‍तान की सबसे महंगी फिल्‍म होने का रिकॉर्ड तो पहले ही तोड़ चुकी है। इस फिल्‍म में रजनीकांत और अक्षय के बीच एक फाइट सीन पर ही 25 करोड़ रुपए खर्च हुए हैं। अनुमान है कि अपने बिग बजट की तरह ये फिल्‍म कमाई भी बड़ी ही करेगी।

फिल्में जो तोड़ सकती है 1000 करोड़ का रिकॉर्ड

३ – धूम रीलोडेड

यशराज फिल्‍मस की अपकमिंग मूवी धूम रीलोडेड पहले के सीक्‍वल्‍स से बिलकुल अलग होगी। इस बार इस फिल्‍म में सलमान खान और रणवीर सिंह नज़र आएंगें। धूम की पहले की सारी सीरीज़ हिट रही हैं।

फिल्में जो तोड़ सकती है 1000 करोड़ का रिकॉर्ड

४ – कृष 4

बॉलीवुड की एकलौती सुपर हीरो फिल्‍म है कृष। इस फिल्‍म की पिछली सीरीज़ काफी हिट रही हैं। लोगों ने अब तक विदेशी सुपरहीरो देखा था और कृष में इंडियन सुपर हीरो को देखकर दर्शक काफी खुश हैं।

फिल्में जो तोड़ सकती है 1000 करोड़ का रिकॉर्ड

५ – टाइगर जिंदा है

सलमान की ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म टाइगर जिंदा है का भी सीक्‍वल बन रहा है। इस बार इस फिल्‍म को काफी बड़े बजट पर बनाया जा रहा है। दर्शकों को बड़ी बेसब्री से इस फिल्‍म का इंतज़ार है।

फिल्में जो तोड़ सकती है 1000 करोड़ का रिकॉर्ड

ये है वो फिल्में जो तोड़ सकती है 1000 करोड़ का रिकॉर्ड  – तो ये थी बॉलीवुड की आने वाली सबसे बड़ी ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍में जो 1000 करोड़ कमा सकती हैं।