ENG | HINDI

सलमान के नाम पर रेस 3 को हिट करवाना चाहते हैं निर्माता लेकिन खुली पोल

फिल्‍म रेस 3

इस महीने की 13 तारीख को मल्‍टी स्‍टारर फिल्‍म रेस 3 रिलीज़ होने वाली है।

इससे पहले फिल्‍म के दो पार्ट आ चुके हैं जिसमें सैफ अली खान मुख्‍य भूमिका में नज़र आए थे। दोनों ही फिल्‍मों ने बढिया बिजनेस किया था और हिट साबित हुईं थीं, जिनके डायरेक्टर अब्बास मस्तान थे ।

रेमो डिसूज़ा अब इसका तीसारा सीक्‍वल ला रहे हैं। इस बार फिल्‍म में मुख्‍य किरदार सलमान खान निभाने वाले हैं। सूत्रों की मानें तो मूवी में लीड रोल के लिए निर्देशकों की पहली पसंद सलमान खान नहीं बल्कि सिद्धार्थ मल्‍होत्रा थे।

सिद्धार्थ ने रिजेक्‍ट की रेस 3

खबरों की मानें तो फिल्‍म रेस 3 में लीड रोल के लिए सबसे पहले सिद्धार्थ मल्‍होत्रा को चुना गया था लेकिन सिद्धार्थ ने ये कह कर फिल्‍म ठुकरा दी कि इसकी कोई कहानी ही नहीं है। जी हां, सिद्धार्थ की मानें तो फिल्‍म रेस 3 में कोई कहानी ही नहीं बल्कि स्‍टंट्स और गानों का मसाला बनाकर पेश किया गया है। बस इसी बात को लेकर सिद्धार्थ ने इस फिल्‍म को रिजेक्‍ट कर दिया।

सलमान को क्‍यों मिली फिल्‍म

सिद्धार्थ का जिस तरह से कहना है कि इस फिल्‍म की कोई कहानी ही नहीं है तो भई फिर तो ये फिल्‍म सिर्फ और सिर्फ सलमान खान को ही सूट करती है। अगर आप सलमान खान की पिछली कुछ फिल्‍मों पर नज़र डालें तो आपको भी पता चलेगा कि उन्‍होंने बहुत ही बेतुकी फिल्‍मों में काम किया है। अब जय हो को ही ले लीजिए, इस मूवी को देखने के बाद हर दर्शक के मन में यही सवाल उठा होगा कि आखिर इसमें चल क्‍या रहा है।

हालांकि, फिर भी ये मूवी हिट हो गई और इसका सारा जिम्‍मा सलमान के फैंस को जाता है। जब सिद्धार्थ ने कहा कि फिल्‍म में कोई कहानी ही नहीं है तो डायरेक्‍टर्स के मन में भी यही सवाल उठा होगा कि ऐसा कौन-सा एक्‍टर है जो बिना कहानी के भी फिल्‍म साइन कर सकता है और उसे हिट भी बना सकता है।

बिना कहानी की फिल्‍म रेस 3 सलमान कर सकते हैं हिट

ऐसे में सलमान ही एकमात्र ऐसे एक्‍टर हैं जो किसी भी फिल्‍म को बिना कहानी तक के हिट बना सकते हैं। डायरेक्‍टर्स ने भी ऐसा ही किया और सलमान को लीड रोल में साइन कर लिया। डायरेक्‍टर्स की इस च्‍वॉइस को आप भी समझ ही सकते हैं। जब फिल्‍म की कहानी का कोई खास वजूद ना हो तो मेकर्स ऐसे एक्‍टर्स ढूंढते हैं जो बेकार फिल्‍म को भी हिट बनाने का दमखत रखते हैं और इस मामले में सलमान खान से आगे कोई नहीं है।

आप ये कह सकते हैं कि डायरेक्‍टर्स सलमान खान के नाम पर दर्शकों पर एक बेतुकी फिल्‍म को चेपना चाहते हैं और दर्शक भी बड़ी-बड़ी खुशी-खुशी इस मूवी को अपना लेंगें। आखिरकार, उनके भाईजान की फिल्‍म है।

पिछले कुछ समय से सलमान खान का बॉलीवुड में दबदबा बढ़ रहा है और ऐसे में सभी को उम्‍मीद है कि वो अपने अकेले के दम पर इस फिल्‍म को हिट करा सकते हैं। फिल्‍म की स्‍टार कास्‍ट भी सलमान की ही पसंद की है। इसमें एक बार फिर बॉबी देओल नज़र आने वाले हैं।

Article Categories:
बॉलीवुड

Don't Miss! random posts ..