ENG | HINDI

दीपिका की शादी की तस्वीरें देख दीवानी हुई ये हीरोइन, कहा अब मेरी भी शादी करा दो

दीपिका रणवीर की शादी

इन दिनों सोशल मीडिया पर बस दीपिका रणवीर की शादी की खूबसूरत तस्वीरें छाई हुई है.

दीपिका किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रहीं, इन दोनों की शादी की तस्वीरें इतनी सुंदर है कि इन्हें देखकर हर किसी का मन हो रहा है को वो शादी कर ले.

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा तो इनकी शादी की तस्वीरें देखकर इस कदर फिदा हो गई कि कह रही हैं, ‘अब मेरी भी शादी करा दो.’

इटली के लेक कोमो में हुई बॉलीवुड के मोस्ट पॉप्युलर कपल दीपिका और रणवीर ने सात फेरे ले लिए.

आज बैंगलोर में इनकी शादी का शानदार रिसेप्शन है जिसके लिए कपल पहले ही वहां पहुंच चुके हैं.

पहले जहां दोनों अपनी शादी से जुड़ी कोई भी बात मीडिया से छुपाकर रखते थे, वहीं शादी के बाद दीपवीर ने खुद अपनी शादी की रस्मों की फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

दीपिका-रणवीर की शादी की इन तस्वीरों को देखकर आपका दिल भी खुश हो जाएगा. जब से इनकी फोटोज सामने आई हैं बॉलीवुड सेलिब्रेटीज भी इन्हें बधाई देते नहीं थक रहे हैं. इसी बीच दीपवीर की फोटो देखकर सोनाक्षी सिन्हा भी शादी करने के लिए दीवानी हुई जा रही हैं. वहीं करण जौहर का मन भी अब शादी के लिए मचल गया है.

दीपवीर शादी के लुक से लेकर अभी तक सब्यसाची की ड्रेसेज में नजर आ रहे हैं. दीपिका-रणवीर की इन्हीं फोटोज पर जहां सोनाक्षी ने लिखा कि बाबा और बेबी को बधाई लेकिन अब बस मेरी भी करा दो. वहीं करण ने बोला की अब मेरा भी मन शादी करने को कर रहा है.

लेक कोमो के किनारे दोनों के परिवार और खास दोस्तों ने सभी रस्मों का जमकर लुफ्त उठाया. मेहंदी के फंक्शन में जहां दीपिका ने पिंक कलर चुना तो वहीं रणवीर ने भी इसी कॉम्बिनेशन का ट्रेडिशनल ड्रेस पहना था. दोनों की जोड़ी बेहद क्यूट लगी. आप कह सकते हैं कि इन्हें देखकर ऐसा लगता है जैस ये एक-दूजे के लिए ही बने है.

दीपिका और रणवीर की शादी पहले कोंकणी रस्म से हुई फिर सिंधी रिवाज से दोनों ने शादी की. दीपिका का लुक एकदम शाही था. दीपिका को अब तक की बॉलीवुड की सबसे खूबसूरद दुल्हन कहें तो गलत नहीं होगा.

दीपिका और रणवीर की शादी की तस्वीरें हैं ही इतनी खूबसूरत की सोनाक्षी की तरह हजारों लड़कियों का मन हो रहा होगा शादी करने का.

Don't Miss! random posts ..