ENG | HINDI

सोनाक्षी सिन्हा की ये ताज़ा तस्वीरें गर्मी में देंगी ठंडी का एहसास

अभिनेत्री सोनाक्षी

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा उन हीरोइन में से एक हैं जो आजतक अपने बल्कि बॉडी को लेकर कभी शर्म नहीं की. सोनाक्षी की पहली फिल्म में ही उनकी ऐसी बॉडी को दिखाया गया जो आमतौर पर इस दौर की हीरोइन कैरी नहीं करतीं.

लेकिन अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने कभी भी पाने फिगर को साइज़ जीरो करने की नहीं सोची.

यही कारण है कि सोनाक्षी की अपनी ही फैन फोल्लोइंग है. इतने सालों तक मोटी रहने के बाद अचानक से सोनाक्षी को न जाने क्या हो गया है कि वो भी अब अपने फिगर को मेंटेन करने में लग गई हैं. वो आजकल इतना एक्सरसाइज करती हैं कि उन्हें देखकर किसी को विश्वास ही नहीं होगा कि ये वाही सोना है.

आप भी देखिए अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा की कुछ तस्वीरें.

सोनाक्षी सिन्हा ने घटाया वजन (Sonakshi sinha reduces wait)

इस फोटो में सोना की कमर तो देखिए कितनी हॉट लग रही हैं इसमें वो. बीते कुछ समय से सोनाक्षी अपने फिगर को मेंटेन करने के लिए काफी मेहनत कर रही हैं.

आपको जानकर हैरानी होगी कि प्रॉपर वर्कआउट और डाइट के बाद सोनाक्षी का वजन 35 किलो और कम हो गया है. तस्वीरों में सोनाक्षी का फिगर देख साफ लग रहा है कि इन दिनों वो अपने फिगर का खास खयाल रख रहीं हैं.

सोनाक्षी सिन्हा ने घटाया वजन (Sonakshi sinha reduces wait)

अपने फिगर को मेंटेन करने के लिए वो प्रॉपर डाइट चार्ट  फॉलो करती हैं. सोनाक्षी ब्रेकफास्ट में दूध, गेहूं के टोस्ट, मिड मॉर्निंग में ड्राई फ्रूट्स, ग्रीन टी, लंच में रोटी, सब्जी और सलाद और डिनर में दाल तड़का, सब्जी, चिकन, फिश लेतीं हैं.

सोनाक्षी सिन्हा ने घटाया वजन (Sonakshi sinha reduces wait)

यहाँ आप देख सकते हैं कि कैसे सोनाक्षी लगी हुई हैं एक्सरसाइज करने में.

I woke up like this 💁🏻‍♀️

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

सोनाक्षी की ये फोटो लड़कों के दिल की धड़कन बढ़ा देगी. गज़ब ढा रही हैं सोना इसमें.

सोनाक्षी सिन्हा को एहसास हो गया होगा कि उनको भी बाकी हीरोइन के जैसी सेक्सी दिखना चाहिए.

सच में पहले से ज्यादा खूबसूरत और सेक्सी हो गई है ये दबंग गर्ल. ऐसा सुनने में आया है कि सोनाक्षी अगली दबंग में भी काम करेंगी.

सोनाक्षी सिन्हा ने घटाया वजन (Sonakshi sinha reduces wait)

तो ये था अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का कहर ढाने वाला फिगर. हमें यकीन है कि आपको ये सोनाक्षी के फोटोज ज़रूर पसंद आयी होंगी. तो इसे अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें.