ENG | HINDI

टीवी के इस एंकर से दाऊद भी डरता है आखिर क्यों ?

अर्नाब गोस्वामी

अर्नाब गोस्वामी – जिससे पूरी दुनिया डरती है क्या वो किसी ऐसे इंसान से डर सकता है, जो की मामूली सा न्यूज़ एंकर हो.

शायद आप सोच रहे होंगे कि बिलकुल नहीं, लेकिन हम आपको बता दें कि ये बात सही है.

इस देश में एक ऐसा न्यूज़ एंकर है, जिससे सब डरते हैं. इस एंकर का शो तो सब देखते हैं, लेकिन कोई भी राजनेता या बॉलीवुड स्टार इसके शो में नहीं जाना चाहता.

आखिर कौन है ये एंकर, जो सबकी खटिया खड़ी करके रखा है.

इस एंकर को आप सभी बड़े अच्छे से जानते हैं. मीडिया में इसके नाम से लोग डरते हैं. सिर्फ मीडिया ही नहीं बल्कि इस दुनिया का डॉन दाउद इब्राहिम की भी रूह कांपती है. 1993 मुंबई बम धमाकों का गुनहगार और अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम भारत आने को तैयार है. उसे पता है कि भारत आने पर उसे उसके किए गुनाहों की सजा मिलेगी, इसके बावजूद वह भारत आने को तैयार है. दाउद भले ही भारत आने को तैयार है, लेकिन जैसे ही उसे इस एंकर का नाम पता चला वो नहीं आना चाहता.

इंग्लिश न्यूज़ एंकर अर्नाब गोस्वामी का रुतबा और दबदबा इतना ज्यादा है की दाउद भी उससे डरता है.  दाउद के वकील ने बताया कि वो भारत आना चाहता है. ऐसा पहली बार नहीं है जब दाऊद के भारत आने की इच्छा के बारे में बात चली हो. इससे पहले महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे और वरिष्ठ वकील राम जेठमलानी भी ऐसा ही दावा कर चुके हैं. जैसे ही दाउद के वकील को पता चला कि यहाँ पर सबसे पहले दाउद को अर्नाब गोस्वामी के यहाँ ले जाया जाएगा, वो डर गया.

दुनिया को अपने खौफ में रखने वाले दाउद को इस एंकर से डर लगता है ये सोचकर हंसी आती है, लेकिन एक बात तो तय है की अर्नाब गोस्वामी अपने शो में बड़े बड़े नेता को बोलने नहीं देता. वो शो ज़रोर करता है, लेकिन खुद ही बोलता रहता है. भारत से भागने के इतने सालों बाद दाऊद की तरफ़ से उसके वकील का स्टेटमेंट आया है कि वो भारत आने को तैयार है, अगर उसे मुंबई की आर्थर रोड जेल में रखा जाए! अब दाउद का ये डर ही है जो आने से पहले इतनी शर्त रखवा रहा है.

अर्नाब गोस्वामी का शो भी मुंबई में ही होता है. कसम से कह रहे हैं, अर्नाब गोस्वामी ऐसा ट्रीटमेंट देगा कि आर्थर रोड की कमी नहीं सताएगी. और दाऊद से बाकी सच्चाई भी उगलवा लेगा. यह तो सभी जानते हैं कि दाऊद इब्राहिम अंडरवर्ल्ड डॉन है. एक समय मुंबई के अंडरवर्ल्ड पर उसका राज चलता था। 1993 मुंबई बम धमाकों का वह मुख्य आरोपी है.

उस पर आतंकवादियों से सांठगांठ के भी आरोप हैं. यही नहीं फिरौती, फिल्मों की पायरेसी और नकली नोटों के धंधे में भी वह लिप्त रहा है.  भले ही दाउद इतना बड़ा डॉन है, लेकिन वो इस एंकर से खौफ खा रहा है.

अब इस खबर में कितनी सच्चाई है या फिर यूँ ही इस खबर को मज़ाक में उड़ाया जा रहा है, ये तो हम नहीं जानते, लेकिन एक बात तो सच है कि अर्नाब गोस्वामी से दाउद ज़रूर डरेगा, क्योंकि एक ही शो में अर्नाब गोस्वामी उससे सबकुछ बुलवा लेगा.

Don't Miss! random posts ..