ENG | HINDI

बॉलीवुड के सबसे छोटे स्टार की फोटो पूरे देश में सबसे ज़्यादा देखी गई

तैमूर अली खान

तैमूर अली खान – बॉलीवुड की बेबो बेहद खूबसूरत हैं और उनका कोई भी स्टेप बोल्ड और सबको हैरान करने वाला ही होता है.

बेबो यानी की करीना कपूर ने जब सैफ अली खान से शादी का फैसला किया तो पूरी इंडस्ट्री हैरान रह गई. असल में सिर्फ इंडस्ट्री के लोग ही नहीं बल्कि आम लोगों को भी लगा की बेबो ये क्या कर रही हैं, लेकिन करीना कपूर कपूर से खान बन गईं और एक प्यार से बेटे को जन्म दीं.

एक बार फिर से करीना लोगों की नज़रों में आयीं जब उन्होंने अपने बेटे का नाम तैमुर रखा. असल में बेबो को न्यूज़ में बने रहना बखूबी आता है.

वैसे बेबो के छोटे नवाब बहुत ही खूबसूरत हैं. इतने क्यूट हैं कि इन्टरनेट पर उन्हीं की फोटो सबसे ज्यादा देखी जाती है.

छोटे नवाब तैमूर अली खान की कुछ क्यूट फोटो आपके लिए.

इस फोटो में तैमूर के ४ मूड को लिया गया है. बहुत ही क्यूट लग रहे हैं ये.

तैमूर की आँखें बिलकुल कपूर खानदान में ही गई हैं. असल में बेबो के घर में सबकी आँखें कुछ अलग ही हैं. जो बेहद सुंदर हैं.

इस फोटो में तैमूर अली खान नवाब के रूप में नज़र आ रहे हैं. इतनी कम उम्र में ये ड्रेसिंग सेन्स और किसी बच्चे ने कभी नहीं की. ये सब बेबो का कमाल है.

मुंह में ऊँगली डाले छोटे नवाब तैमूर इतने क्यूट लग रहे हैं कि दिल कर रहा होगा आपका की इन्हें गोद में ले लें. करीना कपूर अपनी प्रेगनेंसी का बहुत ख्याल राखी थीं. तैमूर को जन्म देने के बाद से ही वो जिम ज्वाइन कर लीं और वापस अपने फिगर में लौट रही हैं.

तैमूर बेहद लकी बच्चे हैं की उन्हें करीना कपूर जैसी बोल्ड माँ मिली है. एक ऐसी माँ जो हर कदम पर तैमूर के लिए ही जीती है.

बहुत खूब छोटे नवाब. इतना बेहतरीन एक्सप्रेशन तो आजकल के एक्टर भी नहीं दे पाते. किसी  ने सच कहा है पूत के पांव पालने में ही पता चल जाते हैं.

इस फोटो में तैमूर बहुत ही क्यूट लग रहे हैं. इतनी प्यारी स्माइल है कि इंसान अपने सारे गम भुला दे. यही कारण है की इन्टरनेट पर तैमूर अली खान को लोग ज्यादा सर्च करते हैं.

ये देखिए. तैमूर को किसी भी पोज़ में देख लीजिये वो क्यूट ही लगते हैं. तैमूर की ये फोटो आपको खुश कर देगी. झूले में बैठकर झूले का आनंद ले रहे हैं तैमूर.

तैमूर अली खान की इन फ़ोटोज़ को देखिए और अपनी सारी टेंशन भगाइए. असल में जो लड़कियां अभी माँ बनी हैं उन्हें तैमूर को  ज़रूर फॉलो करना चाहिए, क्योंकि तैमूर का ड्रेसिंग सेन्स कमाल का है.

Don't Miss! random posts ..