ENG | HINDI

आखिर क्यों नहीं चाहतीं करीना दूसरा बच्चा ?

करीना दूसरा बच्चा

करीना दूसरा बच्चा – बॉलीवुड में एक बार फिर से कमबैक करनेवाली करीना कपूर यानी बेबो आजकल अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं.

हर दिन बेबो की फोटो सोशल साइट्स से लेकर अख़बार और न्यूज़ चैनल में दिखती रहती है.

मां बनने के बाद बेबो अपने बेटो को लेकर बहुत ज़्यादा मीडिया में तो नहीं दिखतीं, लेकिन बहुत ही संजीदा हैं अपने बेटे तैमूर को लेकर. फिलहाल बेबो का बेटा उनसे भी महंगा कपड़ा और जूता पहनने लगा है. इसका एक ही कारण है कि बेबो अपने बेटो को लेकर किसी तरह का कंप्रोमाइज़ नहीं करना चाहतीं.

सुनने में आया है कि बेबो अपने फर्स्ट चाइल्ड तैमूर के बाद करीना दूसरा बच्चा नहीं करेंगी.

इसका मुख्य कारण लोग सैफ़ अली ख़ान को बता रहे हैं. सूत्रों की मानें तो सैफ़ नहीं चाहते कि बेबो से दूसरा बेटा हो, इसका कारण कहीं न कहीं प्रॉपर्टी हो सकती है. हम आपको बता दें कि सैफ़ को पहले से ही अमृता सिंह से 2 बच्चे हैं. दोनों ही अब बड़े हो चुके हैं. ऐसे में लाज़मी है कि वो दोनों अपने पापा का प्यार बांटने के लिए भले ही कंप्रोमाइज़ कर लिए हों, लेकिन अब चौथे बच्चे के साथ नवाब की संपत्ति को नहीं बांट सकते.

सूत्रों की मानें तो ख़ुद करीना दूसरा बच्चा इसलिए नहीं चाहतीं क्योंकि इससे तैमूर का प्यार बंट जाएगा. वो तैमूर पर पूरा प्यार लुटाना चाहती हैं. अब कपूर खानदान और पटौदी खानदान के बीच इसे लेकर क्या चल रहा है ये तो इन दोनों परिवार के लोगों को ही पता होगा.

वैसे हमें तो लगता है कि करीना दूसरा बच्चा अपनी फिगर को मेंटेन करने के लिए नहीं करना चाहतीं. उन्हें पता है कि कितनी मुश्किल से वजन कम होता है. मां का सुख पाना ज़रूरी होता है, लेकिन एक हीरोइन के नाते सिर्फ़ मां बनकर वो अपने करियर को ख़त्म नहीं करना चाहती होंगी.

बात चाहे जो भी हो, पूरी तरह से ये करीना का निजी मामला है. इसमें किसी को किसी तरह का सवाल करने की ज़रूरत नहीं है.