ENG | HINDI

किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं है इन 8 क्रिकेटर्स की लव स्टोरी

क्रिकेटर्स की लव स्टोरी

क्रिकेटर्स की लव स्टोरी – क्रिकेट के मैदान पर अपने बल्ले से धाक जमाने वाले क्रिकेटर्स हसिनाओं के नैनों के तीर से तुरंत घायल हो जाते हैं.

इन क्रिकेटर्स की लव स्टोरी जानकर आपको भी हैरानी होगी, क्योंकि एक खिलाड़ी के अंदर छुपा प्रेमी जब अपनी प्रेमिका के लिए सारी हदे पार करता है तो ये वाकई बहुत दिलचस्प होता है. चलिए आज आपको बताते हैं कुछ खिलाड़ियों की लव स्टोरी के बारे में.

क्रिकेटर्स की लव स्टोरी –

1 – सौरव गांगुली

सौरव गांगुली की बात करे तो इनकी कहानी किसी फिल्म से कम नहीं है. डोना रॉय और सौरव गांगुली के पिता पहले बिजनेस पार्टनर थे. बाद में हालात बिगड़े. दोनों की दोस्ती एकाएक दुश्मनी में बदल गई. मगर वो कहते हैं न कि प्यार कहां ये सारी बातें देखता है. दो दुश्मनों के बच्चों को आपस में प्यार हो गया. इसके बाद दोनों ने परिवार से छिपकर साल 1996 में शादी कर ली. बाद में जब सबको ये बात पता लगी तो सभी नाराज हुए, बाद में सभी मान गए.

क्रिकेटर्स की लव स्टोरी

2 – सचिन तेंदुलकर

सचिन तेंदुलकर और अंजली की मुलाकात साल 1995 में मुंबई एयरपोर्ट पर पहली बार मुंबई एअरपोर्ट पर हुई. 5 साल बाद दोनों की शादी हुई. वैसे बता दें कि अंजली की उम्र सचिन से 6 साल ज्यादा है, मगर इस बात का असर उनके रिश्ते पर कभी नहीं हुआ.

क्रिकेटर्स की लव स्टोरी

3 – वीरेंद्र सहवाग

वीरेंद्र सहवाग की मुलाकात आरती से जब हुई तब वो केवल 7 साल के थे. 21 साल की उम्र में सहवाग ने आरती से अपने प्यार का इजहार किया. साल 2004 में दोनों की शादी हुई. वीरेंद्र और आरती के दो बेटे हैं.

4 – राहुल द्रविड़

राहुल द्रविड़ की शादी विजेता पेंढरकर से साल 2003 में हुई. इनके परिवार सालों से एक-दूसरे को जानते थे. आपको बता दें कि विजेता पेशे से एक सर्जन हैं. बाद में राहुल भी विजेता को पसंद करने लगे. घर वालों ने बिल्कुल देर नहीं की और शहनाइयां बज गई.

क्रिकेटर्स की लव स्टोरी

5 – महेंद्र सिंह धोनी

जहां तक महेंद्र सिंह धोनी और साक्षी की लव स्टोरी का सवाल है तो इनके बारे में तो हम फिल्म में देख ही चुके है. पर असल में ये दोनों एक-दूसरे को बचपन से जानते थे क्योंकि इन दोनों के पिता रांची में एक साथ काम करते थे. सालों बाद इनकी मुलाकात अचानक एक होटल में हुई. तब साक्षी भी धोनी के बारे में कुछ नहीं जानती थीं. इनकी शादी 2010 में हुई. दोनों की एक प्यारी-सी बेटी है.

क्रिकेटर्स की लव स्टोरी

6 – हरभजन सिंह

हरभजन सिंह की शादी एक्ट्रेस गीता बसरा से साल 2015 में हुई. यूँ तो गीता बसरा बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं पर फिल्मों में इनका करियर इतना नहीं चल पाया. दोनों की एक बेटी है.

क्रिकेटर्स की लव स्टोरी

7 – सुरेश रैना

सुरेश रैना भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन खिलाड़ियों में शुमार हैं. वैसे तो इनके पीछे कई लड़कियां पागल है, लेकिन ये पत्नी प्रियंका के प्यार में पागल हैं. प्रियंका से इनकी शादी 2015 में हुई थी. प्रियंका चौधरी इनके कोच की बेटी और बचपन की दोस्त है.

क्रिकेटर्स की लव स्टोरी

8 – युवराज सिंह

आपको बॉडीगार्ड फिल्म में करीना कपूर की सहेली तो याद ही होगी. ये और कोई नहीं बल्कि युवी की वाइफ है. हेजल से इनकी शादी 2016 में हुई. कई सितारे इस शादी में शामिल हुए थे.

क्रिकेटर्स की लव स्टोरी

ये है क्रिकेटर्स की लव स्टोरी – इन क्रिकेटर्स को मैदान पर देखकर शायद ही आपने सोचा होगा कि इन खिलाड़ियों के अंदर इतना रोमांटिक इंसान छुपा हुआ है.

Don't Miss! random posts ..