ENG | HINDI

इस हसीना की एंट्री से सौरभ गांगुली की शादीशुदा जिंदगी में आया था एक तूफ़ान !

सौरव गांगुली की लव अफेयर

क्रिकेट की दुनिया में प्रिंस ऑफ बंगाल कहे जानेवाले सौरव गांगुली का नाम टीम इंडिया के सफलतम कप्तानों में लिया जाता है.

अपने क्रिकेट करियर के दौरान सौरव गांगुली अपनी शानदार बैटिंग, अच्छी कप्तानी के लिए खबरों में रहते थे लेकिन तभी बॉलीवुड की एक हसीना को देखकर इस प्रिंस का दिल बेकाबु हो गया और उस हसीना से अफेयर को लेकर भी वो सुर्खियों में रहने लगे.

आखिर कौन थी वो बॉलीवुड की कातिल हसीना जिसके साथ सौरव गांगुली की लव अफेयर थी और इस अफेयर के चलते सौरव की शादीशुदा जिंदगी में भूचाल आया था.

चलिए बताते है सौरव गांगुली की लव अफेयर –

सौरव गांगुली की लव अफेयर 

सौरव की जिंदगी में हुई नगमा की एंट्री

क्रिकेट के दीवानों के लिए सौरव गांगुली और उनकी बचपन की साथी डोना की लव स्टोरी आइडियल मानी जाती है. साल 1997 में परिवार वालों की मर्जी के खिलाफ जाकर सौरभ ने अपने बचपन के प्यार डोना से शादी की.

लेकिन शादी के महज डेढ़ साल बाद ही सौरव की शादीशुदा जिंदगी में बॉलीवुड एक्ट्रेस नगमा की एंट्री हो जाती है. कहा जाता है कि दोनों की मुलाकात साल 1999 वर्ल्ड कप के दौरान लंदन में हुई थी.

चेन्नई के अखबारों छपे थे सौरव गांगुली की लव अफेयर के किस्से

नगमा के साथ सौरव गांगुली की लव अफेयर तब सुर्खियों में आया जब चेन्नई के अखबारों में यह खबर छपी कि सौरव और नगमा चेन्नई से करीब 40 किलोमीटर दूर एक मंदिर में पूजा के लिए साथ-साथ गए थे.

जिसके बाद कई दिनों तक उनके अफेयर के किस्से को मिर्च मसाले के साथ मीडिया में पेश किया गया. इतना ही नहीं नगमा से अफेयर के साथ ही सौरव और उनकी पत्नी डोना के बीच अलगाव की खबरें भी मीडिया की सुर्खियां बनने लगी.

सौरव की शादीशुदा जिंदगी में मची उथल-पुथल

सौरव और नगमा के अफेयर के चलते सौरव की शादीशुदा जिंदगी में उथल-पुथल मच गई. जब उनकी पत्नी डोना को दोनों के अफेयर के बारे में पता चला तो पहले डोना ने तलाक का मन बना लिया था.

लेकिन इस दौरान डोना ने बहुत ही समझदारी से काम लिया और मीडिया को इन खबरों के लिए जिम्मेदार बताते हुए सौरव पर भरोसा बनाए रखा. आखिरकार सौरव को डोना की खातिर नगमा से ब्रेकअप करना पड़ा.

हमारा रिलेशनशिप काफी मैच्योर था – नगमा

सौरव से ब्रेकअप के बाद साल 2010 में एक इंटरव्यू के दौरान नगमा ने सौरव के साथ अफेयर को लेकर खुलासा किया कि अब यह बीती बात हो चुकी है.

नगमा ने उस दौरान कहा था कि हमारा रिलेशन काफी मैच्योर था लेकिन परिस्थितियां कुछ ऐसी थीं कि सौरव को मुझसे ज्यादा किसी और को प्राथमिकता देनी पड़ी.

गौरतलब है कि नगमा ने सरेआम सौरव से रिश्ता होने की बात को कबूल तो कर लिया था लेकिन नगमा की मोहब्बत सौरव की पत्नी डोना के आगे कमजोर साबित हुई और प्यार के इस खेल में नगमा हार गईं.

इस तरह से सौरव गांगुली की लव अफेयर का अंत हुआ !

Don't Miss! random posts ..