ENG | HINDI

मंगेतर हेजल कीच से पहले युवराज सिंह इन लड़कियों के साथ रिलेशनशिप में रहे !

युवराज की रिलेशनशिप्स

युवराज की रिलेशनशिप्स – ऑल राउन्डर क्रिकेटर युवराज सिंह ने क्रिकेट पिच में जहां शानदार बल्लेबाजी-फील्डिंग व बॉलिंग में नाम बनाया है.

वहीं पर्सनल लाइफ में लव पीच पर भी युवि ने काफी अच्छा नाम कमाया है.

यहां हम युवि व हेजल कीच की लवलाइफ नहीं बता रहे हैं, बल्कि मंगेतर हेजल कीच से पहले युवराज की रिलेशनशिप्स कितनी रही, उन सभी के नाम आपको बताएंगे.

यह सभी जानते हैं कि हेजल कीच, जो युवराज सिंह की मंगेतर हैं. युवराज की पहली गर्लफ्रेंड नहीं थी. हेजल से पहले युवि किम शर्मा, नेहा धूपिया व दीपिका के साथ-साई कई एक्ट्रेस संग रिलेशनशिप मे रहे थे. मगर उन सभी में इन तीनों के साथ युवराज का नाम काफी सुर्खियों में रहा था. हालांकि दीपिका व नेहा से ज्यादा किम शर्मा का नाम युवि के साथ लंबे समय तक रहा.

युवराज की रिलेशनशिप्स –

इन तीनों में किम शर्मा का नाम युवराज के साथ कई सालों तक रहा था. किम को युवि के साथ पार्टी करते हुए स्पॉट किया गया था. साथ ही किम, युवराज को चियर करने के लिए क्रिकेट फिल्ड़ में देखी गयी थी. दोनों का ऐसा प्यार देखते हुए सभी ने कहना शुरु कर दिया कि दोनों शादी करेंगे लेकिन यह हो नहीं सका और युवि व किम की कई सालों तक रहने वाला प्यार बिखर गया.

kim-and-yuvraj

किम के प्यार से युवि को एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने उभारा, दोनों एक-दूसरे को डेट करते थे. दोनों को कई बार साथ देखा गया. हालांकि इन दोनों का रिश्ता लंबा नहीं चल सका. खबरें आई कि युवि के पजेजिव नेचर के चलते इन दोनों का ब्रेकअप हो गया.

दीपिका के बाद युवि का प्यार शुरु हुआ एक्ट्रेस नेहा धूपिया के साथ.

युवराज की रिलेशनशिप्स

दोनों कई इवेंट में साथ दिखें व दोनों ने एक साथ स्टेड परफॉर्मेंस भी दी थी.

नेहा व युवराज का रिलेशनशिप के चर्चे वानखड़े स्टेडियम में बिखरे, जब नेहा ने एंकर गौरव कपूर संग मस्ती की थी. इसके साथ दोनों को सोफी चौधरी की बर्थडे पार्टी में देखा गया था. सोफी की शादी में दोनों एक ही कार में पहुंचे थे. इसके बाद लैक्मे वीक में ये स्टार्स एक साथ स्पॉट किए गए.

इन बातों से दोनों का प्यार काफी सुर्खियों में रहा था. हालांकि युवराज का नाम किसी एक्ट्रेस से जुड़ना नयी बात नहीं थी. खैर, कई महीनों बाद युवि का नेहा से भी ब्रेकअप हो गया.

युवराज की रिलेशनशिप्स

किम शर्मा, दीपिका पादुकोण व नेहा धूपिया के बाद ऑलराउन्डर क्रिकेटर युवराज का नाम कई हेरोइनों के साथ लिया गया जिसमें बंगाल एक्ट्रेस रिया सेन का नाम शामिल हैं.

इसके बाद युवराज की रिलेशनशिप्स में मनीषा लांबा, प्रीति जिन्टा और न जाने कितने ही नाम शामिल हैं, जो क्रिकेटर युवराज को क्रिकेट पिच तक ही नहीं बल्कि युवि की पर्सनल लाइफ में भी ऑल राउन्डर की ट्रॉफी देते हैं.

Don't Miss! random posts ..