ENG | HINDI

विराट की तरह अब ये क्रिकेटर बॉलीवुड हीरोइन से करेगा शादी !

हार्दिक और एली

हार्दिक और एली – बॉलीवुड और क्रिकेट का कनेक्शन अब सिर्फ लव तक ही सिमित नहीं रह गया है.

अब तो लोग शादी तक आगे बढ़ रहे हैं. बॉलीवुड और क्रिकेट के प्रेमी युगल शादी करके अपनी लव स्टोरी को अंजाम तक पहुंचा रहे हैं. ज़हीर खान, विराट कोहली की शादी के बाद क्रिकेट टीम के एक और खिलाड़ी को बॉलीवुड हीरोइन के साथ डेट करते हुए देखा जा रहा है.

तो क्या अब ये भी शादी तक अपनी लव स्टोरी को बढ़ाएंगे ?

भारतीय क्रिकेट टीम की प्लेयर हर नज़रिए से आजकल सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. असल्बता तो ये है कि अब पुराना वाला क्रिकेट रह ही नहीं गया.

अब तो खिलाड़ी मैच खेलते हुए ही इतने लाइम लाइट में आ जाते हैं और आने की कोशिश करते हैं कि उनकी इमेज किसी स्टार से कम नहीं होती. पहले ऐसा नहीं था. पहले के खिलाड़ी महज़ खेल तक ही सिमित रहते थे और टीवी पर तभी दिखते थे जब वो मैच खेलते थे.

आज ऐसा बिलकुल नहीं है.

अब क्रिकेट पूरी तरह से ग्लैमर से भर गया है.

यही कारण है कि बॉलीवुड की हीरोइन अब क्रिकेटर पर मोहित होने लगी हैं. विराट कोहली की ही तरह अब टीम का एक और खिलाड़ी हीरोइन को अपना दिल दे चुका है. वो खिलाड़ी वैसे तो एक और हीरोइन के साथ लिंकअप्स में रह चुका है, जो बहुत फेमस थी. जी हाँ, ये क्रिकेटर है हार्दिक पांड्या.

हार्दिक कुछ दिन पहले तक परिणिति चोपड़ा के साथ अपने रिलेशन को लेकर सुर्ख़ियों में रह चुके थे.

फिलहाल ये खिलाड़ी परिणिति को डेट तो नहीं कर रहा है, लेकिन कोई और है जो इसके बहुत करीब है.

हार्दिक पंड्या भारत के दिग्गज क्रिकेटर हैं. हार्दिक पांड्या को लेकर हाल ही में खबर सुनने को मिली थी कि वो एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा को डेट कर रहे हैं. लेकिन बाद में ये खबर गलत साबित हुई. इसके बाद अब हार्दिक की लव लाइफ लाइफ से जुड़ी एक नई बात सामने आई है. मीडिया की मानें तो हार्दिक बॉलीवुड एक्ट्रेस एली अवराम को डेट कर रहे हैं. हार्दिक और एली की अफेयर की चर्चा हो रही है. इस बात का खुलासा तब हुआ जब हाल ही में एली हार्दिक के भाई कुणाल पांड्या की शादी में पहुंची.

कुणाल ने दिसंबर के लास्ट वीक में पंखुड़ी शर्मा से शादी की.

अब अगर हार्दिक के फैमिली फंक्शन में एली शामिल हो रही हैं तो इसका अंदाजा लगाना बहुत आसान है कि वो किस कदर हार्दिक के सतह घुलमिल चुकी हैं. एली हार्दिक पांड्या के साथ बहुत एन्जॉय की. एली को हार्दिक के परिवार के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली. यहां सभी के साथ खूब एन्जॉय किया. इसी के साथ एली हार्दिक के अन्य फैमिली फंक्शन्स में भी नजर आ चुकी हैं.

अब हम इतने भी नासमझ नहीं कि हार्दिक और एली की इस नजदीकी को न समझ पाएं. हो सकता है कि इस साल ये क्रिकेटर भी सेहरा बांध एली के घर बारात लेकर पहुँच जाए. वैसे इस फंक्शन में आए तमाम लोगों को भी ये समझते देर नहीं लगी कि इन दोनों के बीच कुछ नहीं बल्कि बहुत कुछ पक रहा है.

 

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...

Don't Miss! random posts ..