ENG | HINDI

चीन की इन सबसे बोल्ड फिल्मों का भारत हुआ दीवाना

चीन की बोल्ड फिल्में

चीन की बोल्ड फिल्में – बॉलीवुड फिल्‍मों को पूरी दुनिया में पसंद किया जाता है।

इंडियन सुपरस्‍टार्स के फैंस विदेशों में भी खूब हैं। आपको लगता होगा कि हमारे देश के लोग बस बॉलीवुड और हॉलीवुड फिल्‍में ही देखते हैं लेकिन ऐसा नहीं है।

आपको बता दें कि भारतीयों को अपने पड़ोसी देश चीन की बोल्ड फिल्में बहुत पसंद हैं। आज हम आपको चीन की उन 3 फिल्‍मों के बारे में बताने जा रहे हैं जो सबसे ज्‍यादा बोल्‍ड हैं। वैसे तो चीन फिल्‍म इंडस्‍ट्री में कई बोल्‍ड फिल्‍में हैं लेकिन इनमें से कुछ ही ऐसी फिल्‍में हैं जो हिंदी भाषा में उपलब्‍ध हैं।

चीन की बोल्ड फिल्में – तो चलिए जानते हैं इन बोल्‍ड फिल्‍मों के बारे में…

चीन की बोल्ड फिल्में

१ – द पैशन

साल 2006 में रिलीज़ हुई इस फिल्‍म का असली नाम अम्‍माहिट फित्‍सावट है। फिल्‍म में बहुत ज्‍यादा बोल्‍ड सींस हैं जिसकी वजह से ये फिल्‍म को चीन की सबसे बोल्‍ड फिल्‍मों में शामिल है। आपको बता दें कि यह फिल्‍म हिंदी भाषा में भी उपलब्‍ध है। इस फिल्‍म में आपको अच्‍छी कहानी और बोल्‍डनेस के साथ-साथ भरपूर एक्‍शन भी देखने को मिलेगा।

२ – रोबोट्रिक्‍स

1991 में रिलीज़ हुई ये फिल्‍म दुनियाभर में बहुत ज्‍यादा देखी गई है। फिल्‍म की कहानी बहुत शानदार है और आपको इसे देखने में मज़ा भी आएगा। इस मूवी को चीन की सबसे बोल्‍ड फिलम माना जाता है। इस मूवी को आप हिंदी भाषा में देख सकते हैं।

३ – इस्‍केप फ्रॉम ब्रोथेल

साल 1992 में रिलीज़ हुई ये फिल्‍म एक्‍शन, ड्रामा और रोमांस से भरी है। मूवी में बहुत ज्‍यादा बोल्‍ड सीन्‍स होने की वजह से इसको सबसे ज्‍यादा बोल्‍ड फिल्‍मों की लिस्‍ट में रखा गया है। ये फिल्‍म हिंदी भाषा में भी उपलब्‍ध है और इसे भारत में बहुत ज्‍यादा देखा गया है।

आपको बता दें कि पोर्न साइट देखने या बोल्‍ड फिल्‍में देखने में भारत के लोग सबसे आगे हैं। कई रिसर्च में भी ये बात सामने आ चुकी है कि भारत के लोग बोल्‍ड और पोर्न फिल्‍में देखने में सबसे आगे हैं। शायद यही वजह रही है कि भारत के लोगों को चीन की ये फिल्‍में भी बहुत पसंद आई हैं। इनमें बोल्‍ड सींस की भरमार है और यही वजह है कि दर्शकों को ये बहुत पसंद आई। वैसे तो बॉलीवुड की फिल्‍मों में भी बोल्‍ड सीन्‍स कम नहीं होते हैं लेकिन फिर भी अगर कुछ अलग मिल जाए तो इसमें क्‍या बुरा है। शायद इसी की ख्‍वाहिश में भारतीय इन चीनी फिल्‍मों को देखते हैं। बहुत कम ही ऐसे फिल्‍में हैं जिन्‍हें हिंदी भाषा में डब्‍ड किया गया है और ये तीन मूवीज़ उनमें शामिल हैं।

आपको बता दें कि सलमान खान की फिल्‍म ट्यूबलाइट में उनके अपोजिट जिस एक्‍ट्रेस ने काम किया था वो चीन की टॉप हीरोइन में से एक थीं। सलमान की ये फिल्‍म तो फ्लॉप हो गई औी इसके साथ ही उनकी चीनी हीरोइन भी अपने देश वापिस लौट गई।

चीन की बोल्ड फिल्में – इस फिल्‍म को दर्शकों ने ज्‍यादा पसंद नहीं किया था। हालांकि, इस फिल्‍म से पहली बार किसी चीनी एक्‍ट्रेस ने बॉलीवुड फिल्‍मों में काम किया था। मोदी जी ने भी इसकी तारीफ की थी और कहा था कि इससे दोनों देशों के संबंध अच्‍छे बनेंगें।