ENG | HINDI

अब सिर्फ 27000 में कर सकते हैं अमेरिका की सैर जानकारी के लिए पढ़ें ये खबर

अमेरिका की सैर

अमेरिका की सैर – विदेश जाना हर किसी का अगर सपना नहीं हो सकता तो इतना तो ज़रूर होता है  कि कम से कम एक बार विदेश घूमकर आ जाएं. आमतौर पर अमेरिका की सैर करने का सपना हर किसी का होता है.

ऐसा लगता है कि काश कम किराया लगता तो एक बार तो अमेरिका घूमकर आ ही जाते. अगर आपके मन में भी कुछ ऐसा ही चल रहा है तो अब आप खुश हो जाइए.

आपकी इच्छा पूरी होने वाली है. बहुत कम पैसे में आप अमेरिका की सैर कर सकते हैं. ये सपना नहीं सच है. पूरी जानकारी के लिए ये खबर पढ़ें.

एक खबर के मुताबिक़ अब आप केवल कुछ ही हज़ार में अमेरिका की सैर का लुत्फ़ उठा सकते हैं.

तो है न ये मज़े की बात. अब आपके लिए खुशखबरी अब मात्र 27,000 रुपए खर्च करके अपना सपना पूरा कर सकते हो बताया जा रहा है की वाओ एयर ने ये ऑफर पेश किया है. दिसंबर में आप वाओ एयर के इस नये ऑफर का फायेदा उठा सकते है. इस एयर का नाम भी wow रखा गया है.

अब लोग इस खबर को पढ़कर बहुत उत्साहित हो रहे हैं. हर कोई दिसम्बर के आने का इंतज़ार कर रहा है. उन्हें लग रहा है की कब ये साल आखिर में पहुंचे और वो अमेरिका में. अमेरिका जाकर घूमना, सोशल मीडिया पर फोटो अपलोड करना वाह सोचकर ही मन खुश हो जाता है. भला कैसे कोई सपने न दखे. ऐसा सपना अगर आएगा तो हर कोई देखेगा.

एक रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है वाओ (wow) एयर की तरफ से नये ऑफर में अपने ग्राहकों को दिल्ली से उत्तरी अमेरिका तक सफर मात्र 13,499 रुपये में भी हो सकता है. वाओ एयर के प्लेन ए 330 नियो विमान उड़ान से वाओ एयर  का खर्चा कम होता है क्योकि ये ईंधन का कम उपयोग करता है और कंपनी को बचत करता है. इस बात के चलते दिसंबर से नया ऑफर पेश कर रही है जिसकी मदद से इसकी चार श्रेणी – वाओ बेसिक, वाओ प्लस वाओ काम्फी और वाओ प्रीमियम. इसमें वाओ बेसिक का किराया 13,499 रुपये रखा गया है.

ज़रा आप सोचिए इतने कम दाम पर देश से बाहर जाने का मौका आजतक आपको नहीं मिला होगा. इतना किराया तो डोमेस्टिक फेयर में ही लग जाता है. इतना ही नहीं इस खबर में ये भी बताया गया है कि सिर्फ अमेरिका ही नही अन्य देशों के लिए भी कंपनी की डायरेक्ट फ्लाइट की सुविधा है और आप इसकी मदद से सस्ता और शानदार सफर कर सकते हो.  इसलिए आप इसकी मदद से जल्द ही अपने विदेश जाने का सपना पूरा कर सकते है.

तो अब ज्यादा सोचिए मत. तुरंत इस एयर फ्लाइट की पूरी जानकारी निकालिए और तुरंत अपनी टिकट अभी से बुक कराइए. क्या पता सीट फुल हो जाए और अमेरिका की सैर करने का आपका सपना अधुरा रह जाए.

मौके का फायदा उठाइये और अभी से सेविंग करना शुरू कर दीजिए. अगर आपके पास ज्यादा पैसे नहीं हैं तो वहां जाकर शॉपिंग पर खर्च कम कीजिएगा, लेकिन घूमने का मौका तो अत गंवाइए. ऐसा सुनहरा मौका आपको कभी नहीं मिलेगा.

Don't Miss! random posts ..