ENG | HINDI

रणवीर सिंह से लेकर ट्विंकल खन्ना तक, इन सेलेब्स ने दिए सेक्स को लेकर अजीबोगरीब बयान

सेक्स को लेकर सितारों के बयान

सेक्स को लेकर सितारों के बयान – बॉलीवुड के सितारों से जुड़ी हर बात का लाइमलाइट में आना तो मानो लाज़मी ही है, ये सितारें क्या खाते हैं, क्या पहनते हैं, किस तरह की लाइफस्टाइल जीते हैं, किसके साथ रिलेशनशिप में हैं, किस मुद्दे पर क्या राय रखते हैं, ये सब बातें जानने के लिए इन सेलिब्रिटीज़ के फैंस बेताब रहते हैं।

इस सितारों की ज़िदंगी की हर बात उनके फैंस जानना चाहते है और शायद यही वजह है कि इन सितारों की कोई तस्वीर हो या फिर इनसे जुड़ी कोई खबर, उसे वायरल होते देर नहीं लगती।

आज हम आपको इन सितारों के कुछ ऐसे बयानों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनमें इन्होने बड़ी ही बेबाकी के साथ यौन संबधों पर अपनी राय रखी।

आइए जानते हैं सेक्स को लेकर सितारों के बयान –

सेक्स को लेकर सितारों के बयान –

1- रणवीर सिंह-

रणवीर सिंह ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि उन्होने 12 साल की उम्र में अपनी वर्जिनिटी खो दी थी। अगर रिपोर्ट्स की माने तो रणवीर हमेशा अपनी जेब में कंडोम रखते हैं।

2- रणबीर कपूर –

रणबीर कपूर ने एक साक्षात्कार में ये राज़ खोला था कि नो 15 साल की उम्र में अपनी वर्जिनटी खो चुके है।

3- सलमान ख़ान-

जहां इन सितारों ने कम उम्र में ही वर्जिनिटी खो दी थी तो वही सलमान के कॉफी विद करन के एक एपिसोड में कहा था कि वो अभी तक वर्जिन हैं। उन्होने कहा था कि वो अपने आप को उस लड़की के लिए बचाकर रखेंगे जिससे वो शादी करेंगे।

सेक्स को लेकर सितारों के बयान

4-अर्जुन कपूर-

अर्जुन ने एक मैगजीन के साथ हुई बातचीत में कहा था कि अधिकतर लड़कों के लिए प्यार से ज्यादा सेक्स मायने रखता है। हालांकि वो खुद इसमें शुमार हैं या नहीं, ये उन्होने नहीं बताया था।

सेक्स को लेकर सितारों के बयान

5- ट्विंकल खन्ना-

ट्विंकल ने एक इंटरव्यू में सेक्स को लाइफ के हर हिस्से पर बहुत ज़रूरी बताया था। उन्होने कहा था कि अक्षय में मुझे जो चीज़ें पसंद हैं वो पिछले कुछ वक्त में काफी बदल गईं हैं। अब उनका इशारा किस तरफ था, ये समझना थोड़ा मुश्किल है।

सेक्स को लेकर सितारों के बयान

6- सुशांत सिंह राजपूत-

सुशांत ने अपनी फेवरेट सेक्स पॉजिशन के बारे में जानकारी देते हुए कहा था कि क्योकि उन्हे 60 के दशक की चीज़ें पसंद हैं इसलिए इसमें भी उनकी पसंद 69 ही है।

सेक्स को लेकर सितारों के बयान

7- दीपिका पादुकोण-

दीपिका की नज़रों में सेक्स ज़रूरी है लेकिन उनकी माने तो ये शारीरिक रूप से ज्यादा भावनात्मक रूप में ज़रूरी है। इसमें इमोशन्स जुड़े हो तभी ये यादगार होता है।

सेक्स को लेकर सितारों के बयान

8- इमरान हाशमी-

बॉलीवु़ड के सीरियल किसर इमरान हाशमी की मानें तो शादीशुदा होने के कारण वो वन नाइट स्टैंड की फीलिंग को बहुत मिस करते हैं।

सेक्स को लेकर सितारों के बयान

9- विद्या बालन-

विद्या ने कहा था कि महिलाएं भी सेक्स के लिए उतनी ही चाहत रखती हैं जितना की पुरूष। बस वो अपनी भावनाओं को व्यक्त नहीं कर पाती।

सेक्स को लेकर सितारों के बयान

ये है सेक्स को लेकर सितारों के बयान – यौन संबधों से जुड़े आपके चहेते सितारों के ये बेबाक बयान पढ़कर आप भी रोमांचित हुए होंगे। वैसे, एक बात तो है बी टाउन के ये सेलेब्स किसी भी मुद्दे पर अपनी राय व्यक्त करने से नहीं कतराते हैं।

Don't Miss! random posts ..