ENG | HINDI

अपने फैशन के लिए ज्यादा पैसे नहीं खर्च करते ये 6 बॉलीवुड सितारे, फुटपाथ से भी ले लेते हैं कपड़े

सितारे जो फैशन के लिए फ़िज़ूल खर्च नहीं करते

सितारे जो फैशन के लिए फ़िज़ूल खर्च नहीं करते – दोस्तों आज हम आपको ना केवल ये बताएंगे कि कौन-कौन से बॉलीवुड सितारे अपने कपड़ों ज्यादा खर्च करते हैं बल्कि साथ ही हम आपको आपका खुद का फैशन सुधारने की टीप्स देंगे जिनके जरिए आप भी कम पैसो में इन सुपरस्टार्स की तरह फैशनेबल दिख पाएंगे.

जैसा की हम सभी ने सुना है की प्रसिद्धि जब किसी को अर्श पर बिठा देती है तो उसका व्यवहार और आचरण सब बदल जाता है.

ज्यादा शान-ओ-शौकत किसी का भी व्यवहार और रवैया बदल देती है. कई लोग तो आवश्यकता से अधिक खर्च करने लग जाते हैं और जान पूछ के अच्छा दिखने के चक्कर में महंगे से महंगे कपड़े खरीद लाते हैं.

लेकिन आज हम आपको जिन फिल्मी सितारों से मिलाने ले जा रहे हैं वो अमीर होने के साथ-साथ बेहद डॉउनटू अर्थ भी हैं ये है वो सितारे जो फैशन के लिए फ़िज़ूल खर्च नहीं करते और डिजाइनर अथवा ब्रांडेड कपड़ों की जगह छोटी मोटी दुकानों से भी कपड़े खरीद लेते हैं.

सितारे जो फैशन के लिए फ़िज़ूल खर्च नहीं करते

१. अक्षय कुमार

अक्षय कुमार को आखिर कौन नहीं जानता, ये सुपरस्टार ना केवल अपनी सुपरहिट फिल्मो के लिए जाने जाते हैं बल्कि इनकी सिंपलिसिटी के भी कई दीवाने हैं. अक्षय कुमार अपनी फिल्मो में भले ही जैसे मर्जी रोल अदा करे लेकिन असल जिंदगी में वह बेहद साधारण है और ब्रांडेड कपड़ों का भी इतना शौक नहीं है. उनके ज्यादातर कपड़े नॉर्मलशॉप्स से लाए हुए होते हैं.

 

२. इमरान हाशमी

अकसर हमने सुना है की रईस लोग राह चलते जीतनी मरजी महंगी से महंगी चीज खरीद लेते हैं लेकिन एक इमरानहाशमी हैं जिनके बारे में कहा जाता कि अगर उन्हें राह चलते हुए भी कोई सस्ते से सस्ता कपड़ा पसंद आ जाए तो वह उसे खरीद लेते हैं.

सितारे जो फैशन के लिए फ़िज़ूल खर्च नहीं करते

३. सुशांत सिंह राजपूत

पवित्र रिश्ता जैसे शो से बॉलीवुड तक आने वाले सुशांत स्वभाव से बहुत शालीन और दार्शनिक विचारों वाले माने जाते हैं. टीवी पर भले ही वह कई बडी-बडीब्रांड्स के लिए एड करते नजर आते हो लेकिन निजी जिंदगी में वह अपने लिए कभी कबार सस्ते कपड़ों की भी खरीदारी कर लेते हैं.

सितारे जो फैशन के लिए फ़िज़ूल खर्च नहीं करते

४. सनी देओल

अगर बात की जाए साधारण व्यक्तित्व बसर करने की तो भला बॉलीवुड के सनी पाजी की बात कैसे ना की जाए. सनी पाजी अपने साधारण स्वभाव के लिए जाने जाते हैं और अपने लिए महँगे कपड़ों की जगह सस्ते वह आराम देह कपड़े पहन ना ज्यादा पसंद करते हैं.

 

५. राजकुमार राव

राजकुमार राव का कहना है की कपड़े दिल को भाने चाहिए ना की जेब पर भारी पड़ने चाहिए और वह अपनी इस बात को मानते भी हैं.

 सितारे जो फैशन के लिए फ़िज़ूल खर्च नहीं करते

. नवाजुद्दीन सिद्दीकी

नवाजुद्दीन आज तक अपना अतीत नहीं भुला पाए हैं और उनका साथ ही कहना है की हम अपनी जिंदगी के किसी भी स्तर पर क्यों ना पहुंच जाए हमें अपना कल नहीं भूलना चाहिए.

सितारे जो फैशन के लिए फ़िज़ूल खर्च नहीं करते

ये है वो सितारे जो फैशन के लिए फ़िज़ूल खर्च नहीं करते – तो दोस्तों हमें इस से एक सीख तो अवश्य सीखने को मिलती है और वो यह है की जरूरी नहीं कि हम अपने वस्त्र ब्रांडेड या महँगे खरीदे,  हमें जरूरत है तो अपने अंदर के आत्मविश्वास को जगाने की जिसके बाद हमें अपने कपड़ों से नहीं बल्कि हमारे स्वभाव से जाना जाए करेगा.

Don't Miss! random posts ..